उत्तराखंड

uttarakhand

खेत गए ग्रामीण को हाथी ने उतारा मौत के घाट, एक का अस्पताल में चल रहा इलाज

By

Published : Jun 30, 2019, 7:21 PM IST

एक व्यक्ति को हाथी ने पटक-पटक कर उसकी जान ले ली. जबकि एक व्यक्ति हाथी के हमले में घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि 45 वर्षीय लखविंदर सुबह के वक्त शौच करने  गया हुआ था. जहां हाथी ने उस पर हमला कर दिया.

हाथी के हमले में एक व्यक्ति की मौत.

उधम सिंह नगर: जिला मुख्यालय से लगते हुए उत्तरप्रदेश के इन्द्रपुर गांव में हाथियों ने आतंक मचाया हुआ है. शनिवार देर रात यहां हाथी ने एक सख्श को मौत के घाट उतार दिया. जबकि एक को घायल कर दिया है. जिसका जिला अस्पताल रुद्रपुर में इलाज चल रहा है. स्थानीय लोगों की सूचना पर वन विभाग और पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की.

हाथी के हमले में एक व्यक्ति की मौत.


मिली जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति को हाथी ने पटक-पटक कर उसकी जान ले ली. जबकि एक व्यक्ति हाथी के हमले में घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि 45 वर्षीय लखविंदर सुबह के वक्त शौच करने गया हुआ था. जहां हाथी ने उस पर हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में परिजनों ने उसे रुद्रपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है.


वहीं दूसरा मामला भी पास के ही गांव से सामने आया है. जहां हाथी ने एक सख्स को पटक-पटक कर मार दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन व वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. हाथियों ने अब तक कई एकड़ गन्ने की फसल को रौंद कर बर्बाद कर दिया है. वहीं वन विभाग गांव वालों की मदद से हाथियों को जंगल में भागने के प्रयास में लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details