उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर: लॉकडाउन में भूखे प्यासे चालक कर रहे घर जाने की मांग, प्रशासन बेखबर

By

Published : Mar 28, 2020, 4:12 PM IST

उत्तराखंड में लॉकडाउन का असर अब श्रमिकों के साथ ही कैंटर और बड़े वाहन चालकों पर भी पड़ रहा है. चालकों के सामने अब खान-पान की समस्या खड़ी हो गई है. पिछले कई दिनों से भूखे प्यासे चालक परिचालक प्रशासन से अपने घर जाने के लिए गुहार लगा रहे हैं.

rudrapur  news
रुद्रपुर में लॉकडाउन से चालक परेशान.

रुद्रपुर: देश में 21 दिन के लॉकडाउन के चलते कैंटर और बड़े वाहन जहां की तहां फंसे हुए हैं. अब चालकों के सामने भुखमरी की समस्या खड़ी हो गई है. पिछले कई दिनों से भूखे प्यासे चालक परिचालक प्रशासन से घर जाने की अनुमति मांग रहे हैं.

रुद्रपुर में लॉकडाउन से चालक परेशान.
उत्तराखंड में लॉकडाउन का असर अब श्रमिकों के साथ-साथ बड़े वाहन चालकों में भी देखने को मिल रहा है. औद्योगिक नगरी के नाम से मशहूर उधम सिंह नगर जिले में ट्रांसपोर्ट से जुड़े तमाम चालक और परिचालक परेशान हैं. 23 मार्च से उत्तराखंड में जारी लॉकडाउन का आज छठा दिन है. ऐसे में तमाम वाहन जहां की तहां फंसे हुए हैं. पंतनगर स्थित सिडकुल क्षेत्र में भी दर्जनों चालक परिचालक पिछले कई दिनों से फंसे हुए हैं. वहीं फंसे हुए चालकों का राशन और रुपये अब खत्म हो गया हैं. आलम ये है कि कई चालक पिछले कई रातों से भूखे भी हैं.

यह भी पढ़ें:विकासनगर: ग्रामीणों ने एसडीएम को सौंपा पत्र, स्वास्थ्य जांच की मांग

चालकों का कहना है कि अब तक प्रशासन का कोई अधिकारी उनकी सुध लेने नहीं पहुंचा है. उन्होंने बताया कि ना तो फैक्ट्री प्रबंधक और ना ही प्रशासन का उन्हें सहयोग मिल रहा है. चालकों का कहना है कि अगर इस हाल में रहे तो कोरोना वायरस की चपेट में आने से पहले ही वह भूख-प्यासे अन्य बीमारियों से मर जाएंगे. वहीं, चालकों द्वारा प्रशासन से उन्हें घर जाने की मांग की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details