उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

रुद्रपुर में मेडिकल स्टोर्स पर बड़ी कार्रवाई, छापेमारी टीम को देखते ही दुकान बंद कर भाग खड़े हुए व्यापारी

प्रशासन की ओर से 15 मेडिकल स्टोर्स को चिह्नित किया गया था. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी अभियान शुरू किया. इस पर तीन दुकानों की सघन जांच की गई.

By

Published : Mar 6, 2019, 7:26 PM IST

मेडिकल स्टोर्स पर छापेमारी

उधम सिंह नगर: पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बुधवार को जिला मुख्यालय रुद्रपुर में कई मेडिकल स्टोर्स पर ताबड़तोड़ छापेमारी की. छापेमारी की खबर सुनते ही ज्यादातर मेडिकल स्टोर संचालक अपनी दुकान बंद करके भाग खड़े हुए. वहीं तीन दुकानों में अनियमितता मिलने पर उन्हें बंद कर नोटिस भेजा गया है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम को लंबे वक्त से मेडिकल स्टोर्स पर नशे का कारोबार होने की शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद प्रशासन की ओर से 15 दुकानों को चिह्नित किया गया. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी अभियान शुरू किया. इस पर तीन दुकानों की सघन जांच की गई.

मेडिकल स्टोर्स पर छापेमारी

इस दौरान वहां कोई प्रतिबंधित दवाई तो नहीं मिली, लेकिन कुछ अनियमितताएं जरूर मिलीं. जिसके बाद उन्हें बंद करवाकर संचालकों को नोटिस दिया गया. मामले में ड्रग्स इंस्पेक्टर डॉक्टर सुधीर कुमार ने बताया कि 15 दुकानों पर छापेमारी करनी थी, लेकिन 3 दुकानों को छोड़ सभी दुकानें बंद मिलीं.

डॉक्टर सुधीर के मुताबिक जो मेडिकल स्टोर संचालक छापेमारी के दौरान दुकान बंद करके भागे थे, उन्हें नोटिस दिया जाएगा. साथ ही नशे के कारोबार में संलिप्त दुकानदारों पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details