उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर: डिप्रेशन के चलते महिला ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, दर्दनाक मौत

By

Published : Aug 27, 2019, 6:46 PM IST

कोतवाली क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आकर एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई है. महिला ओमेक्स कॉलोनी में अपने भाई के साथ रहती थी और लम्बे समय से डिप्रेशन में चल रही थी.

ट्रेन की चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत

रुद्रपुर:कोतवाली क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आकर एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई है. महिला ओमेक्स कॉलोनी में अपने भाई के साथ रहती थी और लम्बे समय से डिप्रेशन में चल रही थी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके से पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

ट्रेन की चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत

पुलिस के मुताबिक, मृतका की शिनाख्त माधवी प्रमिला (50वर्षीय) के रूप में हुई है. जो मूलरूप तेलंगाना की रहने वाली है. बताया जा रहा है कि माधवी का अपने पति से विवाद के चलते तलाक हो चुका था. जिसके बाद से वह अपने भाई राजेश कुमार के साथ रुद्रपुर में रहती थी और मानसिक रूप से परेशान चल रही थी.

इसे भी पढ़ेंः दिनदहाड़े दबंग ने शो-रूम में घुसकर दिखाई पिस्टल, BJP नेता से की जमकर मारपीट

वहीं, मंगलवार सुबह डिप्रेशन के चलते माधवी ने दून एक्सप्रेस के आगे छलांग लगा दी. जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. रुद्रपुर के कोतवाल कैलाश चंद भट्ट ने बताया कि मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details