उत्तराखंड

uttarakhand

मोबाइल की दुकान में लगी आग, विधायक ठुकराल ने दिया मदद का भरोसा

By

Published : May 27, 2020, 4:18 PM IST

रुद्रपुर के अग्रसेन चौक पर एक दुकान में भीषण आग लग गई. आस-पास के लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. लेकिन दुकान में रखा लाखों का सामान जसकर राख हो गया. सूचना पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक सहित व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने दुकान स्वामी की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है.

rudrapur news
दुकान में लगी भीषण आग.

रुद्रपुर: जिले के अग्रसेन चौक पर एक दुकान में भीषण आग लग गई. आस-पास के लोगों ने किसी तरह आग पर जब तक काबू पाया. लेकिन दुकान में रखा लाखों का सामान जसकर राख हो गया. घटना की सूचना पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक राजकुमार ठुकराल सहित व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने दुकान स्वामी की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है.

बता दें कि अज्ञात कारणों के चलते रुद्रपुर के भारत टेलीकॉम दुकान में अचानक आग लग गई. जिससे दुकान में रखा लाखों का सामाना जलकर राख हो गया. फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है. दुकान स्वामी मोनू कुकरेजा ने बताया कि सुबह मोबाइल की दुकान में धुआं उठता दिखाई दिया. रास्ते से गुजर रही एक महिला ने दुकान स्वामी को फोन पर आग लगने की सूचना दी.

दुकान में लगी आग.

यह भी पढे़ं:चमोली: बांजियाणी के जंगल में गुलदार की दस्तक से दहशत

जिस पर दुकान स्वामी मोनू कुकरेजा मौके पर पहुंचे और आगा बुझाने का प्रयास किया. लेकिन, आग ने पूरी दुकान को स्वाहा कर दिया था. वहीं व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय जुनेजा भी मौके पर पहुंचे और दुकान स्वामी को सांत्वना दी. उन्होंने कहा कि व्यापार मंडल पूरे तरीके से दुकान स्वामी मोनू कुकरेजा के साथ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details