उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

देशराज कर्णवाल ने पूर्व बीजेपी कार्यकर्ताओं का किया स्वागत, चैंपियन मामले में बोलने से बचे

भाजपा में शामिल हुए बुजुर्ग नेताओं का झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल के कार्यालय पर जोरदार स्वागत किया गया.

By

Published : Apr 21, 2019, 5:00 PM IST

स्वागत समारोह.

रुड़की: भाजपा में शामिल हुए बुजुर्ग नेताओं का झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल के कार्यालय पर जोरदार स्वागत किया गया. इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से पूर्व विधायक चौधरी यशवीर सिंह, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष डॉ. गौरव चौधरी और रुड़की के पूर्व विधायक सुरेश चंद्र जैन सहित सभी का स्वागत किया गया.

स्वागत समारोह.

स्वागत समारोह में चौधरी यशवीर सिंह ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी नियम और कानून पर चलने वाली पार्टी है. मैं अपने समर्थकों सहित भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुआ हूं. मंच पर बोलते हुए झबरेड़ा से विधायक देशराज कर्णवाल ने बताया कि हमारे परिवार में बढ़ोत्तरी होती जा रही है. हम सब मिलकर पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करेंगे.

मंच पर बोलते हुए त्यागी समाज के कार्यकर्ता ने कहा कि कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अपने आप को राजा कहते हैं, लेकिन त्यागी समाज भी उनसे कहीं कम नहीं है. चैंपियन अपनी जुबान को संभालें. स्वागत समारोह में आए त्यागी समाज के भाजपा कार्यकर्ता ने कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को चेतावनी देते हुए कहा कि वो अपनी जुबान को संभाल कर रखें.

देशराज कर्णवाल ने प्रणव सिंह चैंपियन से चल रहे विवाद के बाद 3 समर्थकों के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी करवाने के सवाल पर बताया कि ये कानूनी कार्रवाई है. इस पर कुछ नहीं बोलूंगा. जिनके राजनीतिक गतिविधियों पर कई मायने निकाले जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details