उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: दो राज मिस्त्रियों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, मोहल्ला किया गया सील

By

Published : May 25, 2020, 4:20 PM IST

Updated : May 25, 2020, 4:38 PM IST

रुड़की जिले के लंढौरा के दो राज मिस्त्रियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लंढौरा पहुंचकर दोनों मरीजों को मेला अस्पताल हरिद्वार में भर्ती कराया. स्वास्थ्य विभाग की टीम दोनों कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए लोगों को चिन्हित करने में लगी हुई है.

roorkee news
दो नए लोगों में कोरोना की पुष्टि.

रुड़की: जिले के लंढौरा के दो राज मिस्त्रियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद से कस्बे वासियों में दहशत फैल गई है. साथ ही स्वास्थ्य विभाग में भी हड़कंप मच गया है. इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लंढौरा पहुंचकर दोनों मरीजों को मेला अस्पताल हरिद्वार में भर्ती कराया.

बता दें कि लंढौरा के 11 लोग पंजाब में ईट भट्टे का निर्माण करने के लिए गए हुए थे. 21 मई को सभी मजदूर एक निजी वाहन से लंढौरा पहुंचे थे और आठ लोगों ने सिविल अस्पताल पहुंचकर जांच कराई थी. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आठ लोगों के सैंपल जांच के लिए भेज दिए थे.

दो नए लोगों में कोरोना की पुष्टि.

सोमवार की सुबह दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अन्य लोगों की रिपोर्ट अभी नहीं आई है. टीम ने दोनों मरीजों के परिवार के 18 लोगों को होम क्वारंटाइन कर दिया है. पुलिस ने दोनों मोहल्लों को बैरिकेडिंग लगाकर सील कर दिया है. दोनों मोहल्लों में आवाजाही पर पूरी तरह रोक लगाने के साथ ही पुलिस की तैनाती कर दी गई है.

यह भी पढ़ें:मौसम: आज तापमान 40 डिग्री से. के पार जाने की संभावना

कोरोना पॉजिटिव पाए गए दोनों मजदूर लंढौरा के मोहल्ला हजरत बिलाल और वॉर्ड नंबर 9 मातावाला के निवासी हैं. दोनों की रिपोर्ट आने के बाद कस्बे वासियों में दहशत फैल गई है. डॉक्टर कौशलेश पांडे के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम लंढौरा पहुंची और कोरोना पॉजिटिव पाए गए दोनों मरीजों को मेला अस्पताल में भर्ती कराया. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए दोनों मरीजों के परिजनों और उनके संपर्क में रहने वाले लोगों को चिन्हित करना शुरू कर दिया है.

Last Updated : May 25, 2020, 4:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details