उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

चोरों ने लाखों की नकदी पर किया हाथ साफ, जांच में जुटी पुलिस

नन्दविहार कॉलोनी  का रहने वाला एक परिवार गुरुवार शाम को किसी काम से घर से बाहर गया था. तभी कुछ अज्ञात चोरों ने मौका पाकर घर में घुसकर लगभग ढाई लाख की नकदी और एक सोने की अंगूठी पर हाथ साफ कर दिया.

By

Published : Dec 13, 2019, 5:13 PM IST

theft-of-millions-in-roorkee
चोरों ने लाखों की नकदी पर किया हाथ साफ

रुड़की: शिक्षा नगरी में चोरों के हौसलें इतने बुलन्द है कि वे दिन दहाड़े चोरी की घटना को अंजाम देने से भी नहीं चूक रहे हैं. ताजा मामला नन्दविहार कॉलोनी का है. जहां एक मकान से अज्ञात चोरों ने लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मकान स्वामी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

चोरों ने लाखों की नकदी पर किया हाथ साफ.

नन्दविहार कॉलोनी का रहने वाला एक परिवार गुरुवार शाम को किसी काम से घर से बाहर गया था. तभी कुछ अज्ञात चोरों ने मौका पाकर घर में घुसकर लगभग ढाई लाख की नकदी और एक सोने की अंगूठी पर हाथ साफ कर दिया. जैसे ही मकान स्वामी घर पहुंचे तो उन्हें चोरी की घटना की जानकारी हुई. बताया जा रहा है की पीड़ित मकान स्वामी विद्युत विभाग में काम करता है.

पढ़ें-पिथौरागढ़ में नई जेल बनाने के प्रस्ताव को मिली मंजूरी, पर्वतीय शैली में होगी तैयार

फिलहाल, पीड़ित मकान स्वामी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है. रुड़की सीओ चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि पीड़ित मकान स्वामी ने कुछ दिन पहले अपनी गाड़ी बेची थी, जिसकी रकम उन्होंने घर में रखी थी. जिस पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ किया है. उन्होंने बताया घटनाक्रम को लेकर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. घटना के खुलासे के लिए एक टीम का गठन भी किया गया है, जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details