उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर: सहकारी बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर युवक से हड़पे 10 लाख रुपए

By

Published : Jul 21, 2022, 9:07 AM IST

उत्तराखंड में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले जगह-जगह फैले हुए हैं. नया मामला लक्सर से सामने आया है. यहां एक युवक ने पुलिस से शिकायत की है कि एक शख्स ने सहकारी बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर उससे 10 लाख रुपए हड़प लिए हैं.

laksar crime news
लक्सर अपराध समाचार

लक्सर: सहकारी बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक से दस लाख रुपये हड़प लिए गए. युवक को न नौकरी मिली, न ही आरोपित ने उसके पैसे वापस लौटाए. युवक की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

लक्सर के रायसी क्षेत्र निवासी सुनील कुमार ने पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है. प्रार्थना पत्र में उसने लिखा है कि वो रोजगार की तलाश कर रहा था. तभी उसे आशीष राणा निवासी बेहट मिला. आशीष ने उसे झांसा दिया कि वो रोजगार दिला देगा. आरोप है कि, आशीष ने सहकारी बैंक में सेटिंग होने की बात कही और उसकी नौकरी लगवाने का भरोसा दिया. इसके लिए उसने उससे 10 से 12 लाख रुपये की मांग की. उसकी बातों पर विश्वास करके उसने 10 लाख रुपये उसे दे दिए. भरोसा दिलाने के लिए आरोपित ने उसे चेक भी दिए थे.
ये भी पढ़ें: हरिद्वार में गिरफ्तार हुआ कुख्यात स्मैक तस्कर 'दिल्ली 6', कांवड़ियों को कर रहा था सप्लाई

लेकिन असली कहानी यहां से शुरू हुई. इसके बाद न तो उसे नौकरी मिली, न ही आरोपित आशीष राणा ने उसके पैसे वापस लौटाए. वहीं इस बाबत लक्सर कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस गहनता से जांच कर रही है. जांच के बाद जो रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details