उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: नगर निकाय के 'दंगल' के लिए दलों ने कसी कमर, तेज किया प्रचार अभियान

By

Published : Nov 11, 2019, 2:29 AM IST

रुड़की शहर पूरी तरह से नगर निगम के चुनावी रंग में रंग चुका है. इसी कड़ी में रविवार को भाजपा प्रत्याशी मयंक गुप्ता ने अपने चुनावी कार्यालय का उद्धघाटन किया. इसके साथ ही यूकेडी समर्थित प्रत्याशी सुभाष सैनी ने भी अपने चुनावी कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए कार्यालय का उद्घाटन किया.

नगर निकाय के 'दंगल' के लिए दलों ने कसी कमर

रुड़की: सांस्कृतिक नगरी में पूरी तरह से निकाय चुनाव का बिगुल बच चुका है. अधिकांश मेयर पद के प्रत्याशियों ने अपने नये कार्यालयों का उद्घाटन कर चुनाव की शुरुआत कर दी है. इसके साथ ही सभी प्रत्याशियों ने अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. प्रत्याशी शहर में घूम-घूमकर अपने पक्ष में वोट करने की अपील करने के साथ कार्यक्रमों के जरिए अपनी-अपनी ताकत दिखाने में व्यस्त हैं.

नगर निकाय के 'दंगल' के लिए दलों ने कसी कमर

बता दें कि रुड़की शहर पूरी तरह से नगर निगम के चुनावी रंग में रंग चुका है. इसी कड़ी में रविवार को भाजपा प्रत्याशी मयंक गुप्ता ने अपने चुनावी कार्यालय का उद्धघाटन किया. इस दौरान उन्होंने एक जनसभा का भी आयोजन किया. इस कार्यक्रम में उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक समेत विधायक प्रदीप बत्रा, झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल और अन्य कई बड़े नेता शामिल हुए. सभी लोगों ने मंच से जीत का दंभ भरते हुए विरोधियों पर जमकर निशाना साधा.

पढ़ें-तीर्थाटन पुरोहितों को दान दिए बिना अधूरा है, पुराणों में लिखी है ये रोचक कथा

वहीं दूसरी ओर भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे गौरव गोयल ने भी अपने चुनावी कार्यालय का उद्धघाटन किया. इस दौरान गौरव गोयल ने जनता से उनके पक्ष में वोट करने की अपील की. गौरव ने कहा अगर जनता उनका साथ देती है तो वे शहर में विकास की गंगा बहा देंगे.

पढ़ें-यहां बाबरी भवन में सदियों से विराजमान हैं रामलला, ब्रह्म हत्या से मिलती है मुक्ति

इसके साथ ही यूकेडी समर्थित प्रत्याशी सुभाष सैनी ने भी अपने चुनावी कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान उत्तराखंड क्रांति दल के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री दिवाकर भट्ट मौजूद रहे. सुभाष सैनी ने जनता का आह्वान करते हुए उनसे जीत का आशीर्वाद मांगा.इसके साथ ही दिवाकर भट्ट ने भी सुभाष सैनी के पक्ष में माहौल बनाते हुए नगर वासियों से वोट की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details