उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

पुलिस के हत्थे चढ़े नशे के सौदागर, 70 पेटी अवैध शराब और स्मैक बरामद

रुड़की के सहारनपुर बॉर्डर से पुलिस ने 70 पेटी अवैध शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही गंगनहर कोतवाली पुलिस ने स्मैक और चरस के साथ एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस ने दोनों मामले में आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 15, 2019, 6:34 PM IST

पुलिस के हत्थे चढ़े नशे के सौदागर.

रुड़की: शहर के सहारनपुर बॉर्डर से पुलिस ने 70 पेटी अवैध शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही गंगनहर कोतवाली पुलिस ने 5.57 ग्राम स्मैक और 202 ग्राम चरस के साथ एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस ने दोनों मामले में आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.
बता दें कि पुलिस लगातार प्रदेश में नशा के खिलाफ अभियान चला रहा है. ऐसे में हरिद्वार में भी पुलिस ने बड़े पैमाने में नशे के खिलाफ चेकिंग अभियान चला रखा है. इसी क्रम में पुलिस ने रुड़की में अलग-अलग जगहों से शराब और स्मैक की तस्करी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें-नशे के खिलाफ महिलाओं ने खोला मोर्चा, पुलिस को दिया एक हफ्ते का समय


पहला मामला हरिद्वार-सहारनपुर बार्डर के पास मुखबिर की सूचना पर एक वाहन से 70 पेटी देशी शराब बरामद की है. पुलिस ने इस मामले में वाहन चालक और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि ये शराब उत्तर प्रदेश से तस्करी कर रुड़की के झबरेड़ा थाना क्षेत्र में बेचने के लिए लाई जा रही थी.


वहीं, दूसरा मामला रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र का है. जहां पुलिस ने रामपुर सब्जी मंडी से एक आरोपी के पास से स्मैक और चरस बरामद की है. इन दोनों मामलों में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ भी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details