उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

होटल के कमरे में चल रहा था गंदा काम, आपत्तिजनक अवस्था में मिला प्रेमी युगल

बुधवार देर रात पुलिस को होटल में अवैध गतिविधियों की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने होटल में रात करीब 2 बजे छापा मारा. जहां कमरा नंबर 115 में एक युवक और युवती आपत्तिजनक स्थिति में मिले.

By

Published : Jun 13, 2019, 7:58 PM IST

Updated : Jun 13, 2019, 8:06 PM IST

पुलिस ने होटल में की छापेमारी.

रुद्रपुर:नगर के स्थानीय होटल में पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक युवक और युवती को आपत्तिजनक अवस्था में हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि दोनों होटल के कमरे में अश्लील हरकतें कर रहे थे. हालांकि, दोनों बालिग हैं. पुलिस ने दोनों का चालान करने बाद उन्हें परिजनों को सौंप दिया है.

पढ़ें-छेड़छाड़ मामले में नाना को क्लीन चिट, तनुश्री बोलीं- 'करप्ट' पुलिस

बता दें कि इस होटल में कांग्रेसी नेता का कार्यालय भी है. वह यह होटल कांग्रेसी नेता के किसी करीबी का ही है. दरअसल, बुधवार देर रात पुलिस को होटल में अवैध गतिविधियों की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने होटल में रात करीब 2 बजे छापा मारा. जहां कमरा नंबर 115 में एक युवक और युवती आपत्तिजनक स्थिति में मिले. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. हालांकि, दोनों का चालान करने के बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया है. साथ ही होटल का चालान भी किया गया है.

पुलिस ने होटल में की छापेमारी.

वहीं, इस मामले में कोतवाल चंद्र भट्ट का कहना है कि कल देर रात उन्हें सूचना मिली थी कि शहर के एक होटल में कुछ संदिग्ध गतिविधियां चल रही है. जिसके बाद इस होटल में पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने होटल के कमरे से एक जोड़े को आपत्तिजनक अवस्था में पाया. जिसके बाद दोनों का चालान करते हुए उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.

Last Updated : Jun 13, 2019, 8:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details