उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़कीः मामा ने अपनी ही भांजी के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

By

Published : Aug 2, 2019, 12:04 AM IST

जिले में एक मामा द्वारा अपनी ही नाबालिग भांजी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. एक हफ्ते पहले हुई इस घटना में आरोपी मामा की तलाश जारी थी. रुड़की पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

रुड़की में नाबालिग के साथ दुष्कर्म.

रुड़की: जिले के गंगनहर कोतवाली में एक बार फिर रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. कुछ दिन पहले एक मामा ने अपनी नाबालिग भांजी के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के परिजनों द्वारा आरोपी मामा को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की गई है.

रुड़की में नाबालिग के साथ दुष्कर्म.

पुलिस ने कुछ दिन पहले नाबालिक के पिता की तहरीर पर पोक्सो एक्ट में मुकद्दमा दर्ज कर आरोपी मामा की तलाश शुरू कर दी थी. रुड़की पुलिस ने गुरुवार को आरोपी मामा को धरदबोचा है. पुलिस ने आरोपी के पास से नाबालिग की वीडियो चिप भी बरामद की है. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:भूस्खलन के कारण आवासीय भवनों पर मंडरा रहा खतरा, डर के साये में ग्रामीण

पूरी घटना 24 जुलाई की:

एक हफ्ते पहले रुड़की गंगनहर कोतवाली में एक निवासी ने तहरीर देकर अपने साले पर नाबालिक बेटी से दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगाया था. इसके बाद रुड़की पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराते हुए मजिस्ट्रेट के सामने नाबालिग के बयान दर्ज कराए थे. कोतवाली गंगनहर में मामा के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकद्दमा दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश जारी कर दी गई थी. पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के लिए अन्य शहरों में भी दबिश दी.

गुरुवार को रुड़की के रामनगर क्षेत्र से आरोपी मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रुड़की पुलिस ने आरोपी मामा के पास से नाबालिग की वीडियो चिप भी बरामद की है. पुलिस के अनुसार आरोपी मामा अपनी भांजी की वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता था व उसके साथ दुष्कर्म करता था. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया है.
जानकारी के अनुसार दो महीने पहले नाबालिग इलाज के लिए रुड़की अपने मामा के यहां आई थी. इलाज के दौरान आरोपी मामा ने अपनी ही भांजी के साथ दुष्कर्म किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details