उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

दुष्कर्म पीड़िता ने पंखे से लटक कर दी जान, सुसाइड नोट में बताई जान देने की वजह

मंगलौर क्षेत्र में 17 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के पास से सुसाइड नोट बरामद किया.

By

Published : Apr 14, 2019, 7:31 PM IST

Updated : Apr 14, 2019, 7:58 PM IST

नाबालिग ने की आत्महत्या.

रुड़की: शहर के मंगलौर क्षेत्र में 17 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के पास से सुसाइड नोट बरामद किया. पुलिस ने बताया कि शादी का झांसा देकर एक युवक नाबालिग से दुष्कर्म कर रहा था. जिसके चलते युवती ने आत्महत्या की है. वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नाबालिग ने की आत्महत्या.

बता दें कि मंगलवार को रुड़की के मंगलौर क्षेत्र में 17 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इससे पहले 10 अप्रैल को युवती ने मंगलौर कोतवाली में अमन नाम के युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर 3 साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. जिसपर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर जांच शुरू कर दी थी. लेकिन आरोपी के पुलिस की गिरफ्त में आने से पहले ही युवती ने आत्महत्या कर ली.

वहीं, आत्महत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के पास से सुसाइड नोट बरामद किया. कोतवाली प्रभारी प्रदीप चौहान ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर आरोपी की तलाश में जुट गई है. साथ ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Last Updated : Apr 14, 2019, 7:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details