उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

भाजपा पर कांग्रेस का तंज, दी बड़े आंदोलन की चेतावनी

कांग्रेस विधायक ममता राकेश के कार्यालय पर किसान कांग्रेस अध्यक्ष सुशील राठी ने प्रेसवार्ता कर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जनता के साथ सौतेला व्यवहार करती है. यहां तक कि किसानों के हित में कोई भी ठोस कदम नहीं उठा रही है, उल्टा किसानों को परेशान कर रही है.

By

Published : Dec 2, 2019, 7:05 PM IST

roorkee
भाजपा पर कांग्रेस का तंज

रुड़की:एक तरफ भाजपा सरकार को लेकर आए दिन कहीं न कहीं धरना प्रदर्शन और नारे बाजी देखने को मिल रही है. वहीं दूसरी और कांग्रेस भी भाजपा पर तंज कसती नजर आ रही है. कांग्रेस विधायक ममता राकेश के कार्यालय पर सुशील राठी किसान कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रेसवार्ता कर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है.

पढ़ें-चारधाम श्राइन बोर्ड: पुरोहित समाज का विरोध तेज, केदारघाटी में जोरदार प्रदर्शन

दरअसल, पूरा मामला भगवानपुर विधानसभा का है जहां कांग्रेस विधायक ममता राकेश के कार्यालय पर सुशील राठी ने प्रेसवार्ता कर कहा कि भाजपा सरकार जनता के साथ सौतेला व्यवहार करती है. यहां तक कि किसानों के हित में कोई भी ठोस कदम नहीं उठा रही है, उल्टा किसानों को नुकसान दे रही है. वहीं सुसील राठी ने बताया कि 5 दिसम्बर को किसान कांग्रेस विधानसभा का घेराव करेगी और हरीश रावत के नेतृत्व में घेराव का आह्वान करेगी.

भाजपा पर कांग्रेस का तंज

वहीं कांग्रेस विधायक ममता राकेश ने कहा कि अगर भाजपा सरकार जल्द होश में नहीं आती है तो कांग्रेस पार्टी बड़ा आंदोलन और भूख हड़ताल करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details