उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 14, 2022, 8:24 AM IST

ETV Bharat / city

लक्सर में हाईवे जाम करने पर 50 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

लक्सर में हाईवे जाम करने वाले 50 से ज्यादा लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है. इन लोगों ने 6 मई को हाईवे पर शव रखकर जाम लगाया था. दरअसल सड़क हादसे में दल्लावाला गांव के युवक की मौत हो गई थी. इससे गुस्साए लोगों ने हाईवे जाम कर दिया था.

highway in Laksar
लक्सर हाईवे जाम

लक्सर:लक्सर खानपुर हाईवे पर शव रखकर जाम लगाना लोगों को भारी पड़ गया है. 50 से ज्यादा लोगों के खिलाफ खानपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. खानपुर थाना क्षेत्र के दल्लावाला गांव निवासी पोपीन ट्रैक्टर ट्रॉली में गन्ना लेकर लक्सर शुगर मिल आ रहा था. रास्ते में अज्ञात हमलावरों ने उसकी पिटाई की थी. गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया था. अस्पताल से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था.

हायर सेंटर में उपचार के दौरान पोपीन की मौत हो गई थी. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने 6 मई को लक्सर पुरकाजी हाईवे पर शव को रखकर जाम लगा दिया था. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने किसी प्रकार समझा बुझाकर ग्रामीणों को शांत किया था. मामले में अब खानपुर पुलिस की ओर से दल्लावाला गांव निवासी मनोज कुमार, ललित, सुनील, अंकित, अमित व पचास से अधिक अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ हाईवे जाम करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. खानपुर थाना प्रभारी अरविंद रतूड़ी ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़िए: शॉर्टकट के चक्कर में हरिद्वार में हादसा, बाइक सवार युवक ने गंवाई जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details