उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

साइबर कैफे के मालिक पर महिला ने लगाया दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का आरोप,  गिरफ्तार

तीर्मथनगरी में एक महिला ने एक व्यक्ति पर ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया. साथ ही महिला ने ब्लैकमेलिंग की बात भी कही. पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Feb 6, 2019, 5:56 AM IST

ऋषिकेश: तीर्थ नगरी में पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी अपराध लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. बीती 4 फरवरी को ऋषिकेश कोतवाली में एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई. जिसमें महिला ने बताया कि एक व्यक्ति ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही महिला ने उस व्यक्ति पर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने जानकारी देते हुए बताया की एक महिला ने पुलिस चौकी के निकट रहने वाले साइबर कैफे के मालिक राजेश पुरोहित के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. जिसमें महिला ने उससे नशीला पदार्थ खिलाकर उससे दुष्कर्म करने और ब्लैकमेल करने की बात कही. महिला ने बताया कि जून 2018 में राजेश पुरोहित ने मुझे त्रिवेणी घाट बुलाया. जहां उसने पानी में नशीला पदार्थ खिलाकर शारीरिक संबंध बनाये. साथ ही अश्लील फोटो खींचकर लगातार ब्लैकमेलिंग की बात भी कही.

जिसके बाद पुलिस ने मामले में तेजी दिखाते हुए साइबर कैफे के मालिक राजेश पुरोहित के खिलाफ धारा 376/506 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है . मामले की जांच का काम उपनिरीक्षक सरोज नौटियाल को सौंपा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details