उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश: तहसीलदार ने किया दुकानों का औचक निरीक्षण, कहा- ओवरराइटिंग हुई तो होगी कार्रवाई

By

Published : Mar 26, 2020, 12:24 PM IST

ऋषिकेश में तहसीलदार रेखा आर्य ने लॉक डाउन के दौरान राशन, मेडिकल और सब्जियों की दुकानों का औचक निरीक्षण किया. उन्होंने दुकानदारों को ओवर रेटिंग नहीं करने के साथ रेट लिस्ट चस्पा करने के निर्देश दिए. तहसीलदार ने कहा कि अगर किसी दुकान पर ओवरराइटिंग पाई गई तो सख्त कार्रवाई होगी.

rishikesh corona news
तहसीलदार का औचक निरीक्षण.

ऋषिकेश:तहसीलदार रेखा आर्य ने कोरोना वायरस में चल रही बंदी के दौरान राशन, मेडिकल और सब्जियों की दुकानों का औचक निरीक्षण किया. उन्होंने दुकानदारों को ओवररेटिंग नहीं करने के साथ रेट लिस्ट चस्पा करने के निर्देश दिए. तहसीलदार रेखा आर्य ने सामानों पर ओवररेटिंग पाए जाने पर दुकानदारों पर कठोर कार्रवाई करने की चेतावनी दी.

तहसीलदार का औचक निरीक्षण.

यह भी पढ़ें:भाजयुमो के जिलाध्यक्ष को नहीं मालूम भारत में लॉकडाउन है, हूटर बजाते हुए निकले शहर में तो पुलिस ने फटकारा

बता दें कि लॉक डाउन के दौरान उत्तराखंड में जरूरी सामान की खरीद के लिए 3 घंटे की छूट मिल रही है. इस दौरान लोग अपनी जरूरत का सामान खरीद सकते हैं. लोगों को सही सुविधा मिल रही है या नहीं ये चेक करने के लिए तहसीलदार ने राशन, मेडिकल और सब्जियों की दुकानों का औचक निरीक्षण किया. तहसीलदार को जो ओवररेटिंग की शिकायतें मिली थीं, उन्होंने इस बारे में पूछताछ भी की. तहसीलदार रेखा आर्य ने लोगों से बहुत मजबूरी में ही घर से निकलने की अपील की. साथ ही बताया कि राशन और सब्जियों की कोई कमी नहीं है, प्रशासन व्यवस्था बनाने में जुटा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details