उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

कड़ी मेहनत के बाद बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ को तीर्थनगरी में मिला अपने सपनों का महल, बताई अपनी कहानी...

तीर्थनगरी में एक प्यारा सा बंगले का ख्वाब देखने वाली गायिका नेहा कक्कड़ का सपना पूरा हो गया है.

By

Published : Feb 9, 2019, 3:24 PM IST

गायिका नेहा कक्कड़ ने खरीदा बंगला.

ऋषिकेश: बॉलीवुड में अपनी गायकी से देश विदेश में नाम करने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ ऋषिकेश में पली बढ़ी हैं. शुरुआती दिनों में सिंगर नेहा कक्कड़ की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी, लेकिन अपनी आवाज के दम पर पूरी दुनिया को दीवाना बना दिया और सारी मुश्किलों को दरकिनार करके सारी खुशियां अपने माता-पिता की झोली में डाल दी. नेहा कक्कड़ ने तीर्थनगरी में अपना खुद का घर बनाया है. आइए जानते है सिंगर नेहा कक्कड़ की कहानी उन्हीं की जुबानी...

गायिका नेहा कक्कड़ ने खरीदा बंगला.

संगीत की दुनिया में राज करने वाली नेहा कक्कड़ ऋषिकेश में एक छोटे से कमरे में अपनी जिंदगी की गुजर-बसर करती थीं. माता पिता के अलावा एक भाई और एक बहन हैं. सिंगर नेहा को बचपन से संगीत का शौक था और बड़े होकर संगीत की दुनिया में राज करने का सपना भी था. साथ ही तीर्थनगरी में एक प्यारा सा बंगला का भी गायिका नेहा कक्कड़ ख्वाब देखती रहती थीं, जो अब पूरा हो चुका है.

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने बताया कि बेटियां किसी से कम नहीं है. साथ ही कार्यक्रम में पहुंचे महामहिम राज्यपाल ने भी नेहा की तारीफ करने से नहीं चूके. बीते दिनों की बातें ताजा की तो माहौल गमगीन हो गया और मां की आंखों से आंसू छलक पड़े.

पढ़ें:जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा पहुंचा 65, कई लोगों की हालत अभी भी गंभीर

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के पिता ने तंगी हालत में अपने परिवार का गुजारा किया है. साथ ही उन्हें तो उम्मीद भी नहीं थी, लेकिन बेटी ने आज उन्हें वह सब दे दिया जो कभी परिवार के लिए एक सपना था. सिंगर नेहा कक्कड़ भी अपने प्रदेश के लिए कुछ करना चाहती हैं. समाज में एक संदेश भेजना चाहती हैं कि जब इंसान के पास कुछ नहीं होता तो उसे कुछ पाने की लालसा होती है, लेकिन जब उसे सारी खुशियां मिल जाती हैं तो उसे अपनी खुशियां दूसरों के साथ मिलकर बांटनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details