उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, होटल मालिक सहित 10 गिरफ्तार

काफी समय से यह लोग इस क्षेत्र में जिस्मफरोशी का धंधा कर रहे थे. इसके साथ ही होटल मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार तपोवन क्षेत्र में चल रहे इस जिस्मफरोशी के धंधे को सोशल मीडिया और एक मोबाइल एप के जरिए संचालित किया जा रहा था.

By

Published : Mar 19, 2019, 3:28 PM IST

sex racket

ऋषिकेश:तीर्थनगरी में जिस्मफरोशी के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. पुलिस ने तपोवन थाना क्षेत्र स्थित एक निजी होटल पर छापेमारी की कार्रवाई कर जिस्मफरोशी का धंधा चला रहे होटल मालिक सहित 10 लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. सोशल मीडिया के जरिए यह लोग जिस्मफरोशी का धंधा कर रहे थे. पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

सैक्स रैकेट पर पुलिस ने की कार्रवाई

नरेंद्र नगर पुलिस क्षेत्राधिकारी उत्तम सिंह जिमिवाल ने बताया कि एक महिला द्वारा मुनि की रेती थाना प्रभारी आरके सकलानी को सूचना दी गई कि कुछ लोग एक होटल में रुककर जिस्मफरोशी का धंधा चला रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने छापा मारकर 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनमें 6 महिलाएं और चार पुरुष हैं.

पुलिस ने बताया कि पिछले काफी समय से यह लोग इस क्षेत्र में जिस्मफरोशी का धंधा कर रहे थे. इसके साथ ही होटल मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.जानकारी के अनुसार तपोवन क्षेत्र में चल रहे इस जिस्मफरोशी के धंधे को सोशल मीडिया और एक मोबाइल एप के जरिए संचालित किया जा रहा था. आरोपियों के पास से पुलिस ने कई मोबाइल फोन और सिम कार्ड बरामद किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details