उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश के राजकीय चिकित्सालय पहुंचीं मेयर अनिता का चढ़ा पारा, बगले झांकते रहे डॉक्टर

By

Published : Mar 9, 2020, 7:26 PM IST

Updated : Mar 9, 2020, 7:38 PM IST

राजकीय अस्पताल में फैली अव्यवस्थाओं को देखकर महापौर अनिता ममगांई बिफर पड़ीं. उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों को फटकार लगाई.

mayor-anita-mamgai-did-surprise-inspection-of-the-state-hospital-rishikesh
राजकीय चिकित्सालय का औचक निरीक्षण.

ऋषिकेश: कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए नगर निगम महापौर अनिता ममगांई ने राजकीय चिकित्सालय का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने उपजिलाधिकारी प्रेमलाल को भी मौके पर बुलवाया. महापौर के निरीक्षण के दौरान हॉस्पिटल में हड़कंप मचा रहा.

राजकीय चिकित्सालय का औचक निरीक्षण.

राजकीय चिकित्सालय में कोरोना वायरस से निपटने के इंतजाम देखने के लिए महापौर अनिता ममगांई कई वार्डों में पहुंची. इस दौरान वे अस्पताल में फैली अव्यवस्थाओं पर बिफर पड़ीं और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों को फटकार लगाई.

महापौर ने जब हॉस्पिटल में कोरोना के लिए तैयार किए गये वार्ड को खोलने के लिए कहा तो अधिकारी और कर्मचारी बगले झांकते नजर आए. जिस पर महापौर का पारा चढ़ गया. निरीक्षण के दौरान अस्पताल की अव्यवस्थाओं से नाराज महापौर ने एसडीएम को भी मौके पर बुलवाया.

पढ़ें-उत्तराखंड में पकड़ी गई एक करोड़ की अफीम, दो तस्कर भी गिरफ्तार

महापौर ने सीएमएस की अनुपस्थिति में कार्यभार संभाल रहे डॉ. विजयेश भारद्वाज को कोरोना वायरस को लेकर हर आवश्यक चिकित्सीय सुविधाओं से लैस रहने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा अस्पताल में सभी तरह की दवाएं उपलब्ध रहनी चाहिए. कोरोना वायरस का कोई भी संदिग्ध रोगी अस्पताल पहुंचता है तो उसे गंभीरता से लिया जाए.

Last Updated : Mar 9, 2020, 7:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details