उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

ऋषिकेश: राजस्थान से दीपावली मनाने घर आ रहा युवक जहरखुरानी का शिकार

राजस्थान में काम करने वाला एक युवक अपने घर ढालवाला ऋषिकेश आ रहा था. इस दौरान राजस्थान की रोडवेज बस में खतौली से आगे जहरखुरानी का शिकार हो गया. उसके पास से हजारों रुपए, मोबाइल और कपड़े, कीमती सामान चोरी हो गए.

By

Published : Oct 24, 2019, 6:09 PM IST

जहरखुरानियों का शिकार हुआ युवक.

ऋषिकेश: राजस्थान से ऋषिकेश आ रहा युवक रोडवेज बस में जहरखुरानियों का शिकार हो गया. इस दौरान उसके पास से हजारों की रकम और कीमती सामान चोरी कर ली गई. वहीं ऋषिकेश राजकीय चिकित्सालय में शिकार हुए युवक का इलाज चल रहा है. जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत सामान्य बताई है.

जहरखुरानियों का शिकार हुआ युवक.

पढ़ें-धनतेरस से पहले शहर में हुई बड़ी चोरी, लाखों के मोबाइल गायब

लम्बे सफर में अक्सर यात्री जहरखुरानी का शिकार हो जाते हैं, जिससे बचने के लिए जागरुकता जरूरी है. ऐसा ही एक मामला ऋषिकेश का है. राजस्थान में काम करने वाला एक युवक अपने घर ढालवाला ऋषिकेश आ रहा था. इस दौरान राजस्थान की रोडवेज बस में खतौली से आगे जहरखुरानियों का शिकार हो गया. उसके पास से हजारों रुपए, मोबाइल और कपड़े आदि कीमती सामान चोरी कर लिया गया.

वहीं पीड़ित का इलाज कर रहे डॉक्टर विजयेश भारद्वाज ने बताया कि फिलहाल युवक की हालात सामान्य है. उन्होंने बताया कि इस तरह का जहर शॉर्ट टाइम के लिए लोगों को बेसुध कर देता है. साथ ही यह केमिकल जैसे ही इंसान के अंदर जाता है उसे उल्टी होने लगती है और वह बेहोश हो जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details