उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

विदेशी महिला के मोबाइल पर युवक ने किया हाथ साफ, कैमरे में कैद हुई घटना

गंगा घाट पर पूजा करते वक्त एक युवक विदेशी महिला के मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर वहां से फरार हो गया. ये सारी घटना वहां खड़े एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद की.

By

Published : Feb 24, 2019, 5:32 AM IST

विदेशी महिला के मोबाइल पर हाथ साफ.

ऋषिकेश: देश-विदेश से लाखों श्रद्धालु और पर्यटक तीर्थ नगरी घूमने आते हैं. लेकिन यहां अक्सर उनके साथ कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जिससे तीर्थ नगरी की छवि धूमिल होती है.ऐसा ही एक ताजा मामला आज सामने आया. जहां एक युवक गंगा तट पर दिया जला रही विदेशी महिला के मोबाइल पर हाथ साफ कर गया. ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई.


दरअसल, एक विदेशी महिला गंगा तट पर दीया जलाने आई थी. इस समय गंगा तट पर तेज हवा चल रही थी. जिसके कारण विदेशी महिला को दिया जलाने में दिक्कत हो रही थी. इतने में वहीं खड़ी एक महिला विदेशी महिला की मदद के लिए आगे आती है और दीया जलाने में उसकी मदद करती है और उसे अपनी बातों में लगाये रखती है.

विदेशी महिला के मोबाइल पर हाथ साफ.


तभी पीछे से एक युवक धीरे से विदेशी महिला के मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर वहां से फरार हो जाता है. गनीमत ये रही कि जब ये युवक विदेशी महिला के फोन पर हाथ साफ कर रहा था तब वहां खड़े एक व्यक्ति ने ये सारी वारदात कैमरे में कैद कर ली.


जिसके बाद विदेशी महिला ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने कैमरे में कैद वीडियो के आधार पर मोबाइल चोर युवक को ढूंढा और महिला को उसका फोन वापस दिलवाया. हालांकि विदेशी महिला ने इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details