उत्तराखंड

uttarakhand

यादों में आनंद सिंह बिष्टः पंचूर गांव में शोक की लहर, नदी में बनाया गया हेलीपैड

By

Published : Apr 20, 2020, 8:19 PM IST

यूपी के सीएम के पिता आनंद सिंह बिष्ट के निधन से ऋषिकेश के यमकेश्वर ब्लॉक में शोक की लहर है. उनका पार्थिव शरीर पंचूर गांव लाया जा रहा है. प्रशासन ने गांव में अन्य तमाम इंतजाम किए हैं.

rishikesh news
आनंद सिंह के निधन पर ऋषिकेश के यमकेश्वर ब्लॉक में शोक.

ऋषिकेश:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट के निधन से यमकेश्वर ब्लॉक में शोक की लहर है. उनका पार्थिव शरीर पंचूर गांव लाया जा रहा है. जिसे देखते हुए प्रशासन ने गांव में एहतियातन सुरक्षा व अन्य तमाम इंतजाम मुकम्मल कर दिए हैं.

पौड़ी डीएम धीराज सिंह गर्ब्याल के मुताबिक नदी में हेलीपैड बनाया गया है. स्थानीय एसडीएम एसएस राणा और अन्य अधिकारियों को मौके पर ही रहने के लिए कहा गया है. किसी भी तरह की स्थिति से निपटने के लिए पुलिस व अन्य सिक्योरिटी फोर्स भी तैनात की गई है. फिलहाल पंचूर में किसी भी वीवीआईपी के पहुंचने की कोई जानकारी नहीं है. डीएम ने बताया कि वह लगातार व्यवस्थाओंं को लेकर नजर बनाए हुए हैं.

आनंद सिंह बिष्ट के निधन पर यमकेश्वर ब्लॉक में शोक.

यह भी पढ़ें:यूपी सीएम योगी के पिता को केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक सहित इन्होंने ने भी दी श्रद्धांजलि

वहीं, यमकेश्वर विधायक ऋतु खंडूडी और भाजपा मंडल अध्यक्ष नितिन बडोला ने भी सीएम योगी के पिता के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. बता दें कि सुरक्षा के इंतजाम को देखते हुए भारी पुलिस बल भी हेलीपैड के पास तैनात किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details