उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश: चारधाम यात्रा बस स्टैंड पर 4 बसों में लगी आग, काफी मशक्कत के बाद पाया काबू

By

Published : Apr 29, 2019, 10:37 AM IST

चार धाम यात्रा बस स्टैंड पर देर रात अचानक  4 बसों में आग लग गई. जिससे बस स्टैंड पर अफरा तफरी मच गई.

चार बसों में लगी आग.

ऋषिकेश:तीर्थ नगरी केचार धाम यात्रा बस स्टैंड पर देर रात अचानक 4 बसों में आग लग गई. जिससे बस स्टैंड पर अफरा- तफरी मच गई. जिसकी सूटना स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने बमुश्किल आग पर काबू पाया. लेकिन आग इतनी भीषण थी कि तब तक 4 में से 3 बसें जलकर खाक हो चुकी थी. वहीं, हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

चार बसों में लगी आग.

गौर हो कि घटना बीती रात लगभग 11 बजे की है. जब चार धाम यात्रा बस स्टैंड पर खड़ी अलग-अलग कंपनियों की चार बसें अचानक आग लग गई. जिससे बस स्टैंड पर हड़कंप मच गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले चुकी थी. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने तत्काल दमकल विभाग को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. हालांकि तब तक 4 में से 3 बसें पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी.

वहीं, यातायात रोटेशन सहकारी संघ के अध्यक्ष मनोज ध्यानी ने कहा कि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. उन्होंने कहा कि अगर इन बसों का नंबर पहला या दूसरा हुआ तो निश्चित तौर पर चारधाम यात्रा शुरू होने से पहले काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details