उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 9, 2020, 7:33 PM IST

ETV Bharat / city

क्षेत्र पंचायत सदस्य से खनन कारोबारियों ने की मारपीट, सख्त कार्रवाई की मांग

क्षेत्र पंचायत सदस्य से खनन कारोबारियों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है. पीड़ित क्षेत्र पंचायत सदस्य ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

ramnagar news
खनन माफियाओं ने की क्षेत्र पंचायत सदस्य के साथ मारपीट.

रामनगर: विकासखंड अंतर्गत ग्राम कंदला से क्षेत्र पंचायत सदस्य के साथ खनन कारोबारियों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है. जिसमें क्षेत्र पंचायत सदस्य ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई करने की मांग की है.

क्षेत्र पंचायत सदस्य से खनन माफियाओं ने की मारपीट.

बता दें कि रामनगर के कंदला क्षेत्र पंचायत सदस्य मुन्ना सिंह ने बताया कि वह बुक्सा जनजाति से हैं. उन्होंने बताया कि सोमवार की रात गांव के कुछ लोग उनके पास आए और गांव में अज्ञात लोगों द्वारा जेसीबी से अवैध रूप से खनन करने की बात कही. जिसपर क्षेत्र पंचायत सदस्य मुन्ना सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. जहां पर उन्होंने पाया कि डंपरों और मशीनों की आवाज से ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें:मोहिना कुमारी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया अनुभव, 'कोरोना की वजह से सो नहीं पा रहीं'

वहीं क्षेत्र पंचायत सदस्य ने बताया कि खनन स्थल पहुंचने पर वहां मौजूद मिन्नत हरमन और हरजोत के अलावा दो अन्य लोग एक कार से आए और उन्होंने उनके साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि वह किसी तरह जान बचाकर वहां से भागे और घटना की जानकारी पीरुमदारा पुलिस चौकी को दी. पीड़ित क्षेत्र पंचायत सदस्य ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details