उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 15, 2021, 4:12 PM IST

ETV Bharat / city

रामनगर में चोरी की 6 घटनाओं का खुलासा, चार गिरफ्तार

रामनगर पुलिस ने अलग-अलग 6 चोरियों का खुलासा किया है. इनमें चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

four-accused-of-theft-arrested-in-ramnagar
रामनगर में चोरी की घटनाओं का खुलासा

रामनगर: पुलिस ने रामनगर में 6 चोरी की घटनाओं का खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि इनमें से अभी एक आरोपी फरार है, जिसकी धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है.

बुधवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी बलजीत सिंह भाकुनी ने कोतवाली परिसर में चोरियों की घटना का खुलासा किया. उन्होंने बताया पिछले कुछ दिनों से रामनगर व पीरुमदारा क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं. जिसमें पुलिस ने मुकदमे भी दर्ज किए थे. सीओ ने बताया कि मामले में कोतवाली पुलिस व पिरूमदारा चौकी इंचार्ज भगवान सिंह महर के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन करते हुए 6 चोरियों का खुलासा किया.

रामनगर में चोरी की घटनाओं का खुलासा

पढ़ें-CBI के छापे के बाद गढ़वाल विवि के कुलपति की नियुक्ति पर भी सवाल, धर्मेंद्र प्रधान से मिलेंगे छात्र

पुलिस ने कौशल सिंह, कोमल सिंह व इसके पिता महिपाल सिंह निवासी तेलीपुरा नई बस्ती रामनगर को गिरफ्तार किया है, जबकि आरोपी महिपाल सिंह का साला अभी फरार है. जिसकी तलाश जारी है.

पढ़ें-बेबी रानी के बहाने हरीश रावत का BJP पर निशाना, कहा- अपमानित कर मौर्य को हटाया

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपियों ने क्षेत्र में 5 चोरी की घटनाओं को कबूल किया है. उनके कब्जे से चोरी किए गैस सिलेंडर, बर्तन के अलावा एलसीडी व अन्य सामान भी बरामद किया गया है. सीओ ने बताया इसके अलावा बीते दिनों मंडी समिति में स्थित एक गोदाम में शिव लालपुर निवासी विशाल के द्वारा रिफाइंड के टीन चोरी किए गए थे. पुलिस ने इसे भी गिरफ्तार करते हुए इसके कब्जे से 23 रिफाइंड के टीन बरामद किये हैं. पुलिस ने दोनों चोरियों में प्रयुक्त छोटा हाथी वाहनों को भी कब्जे में लेते हुए सीज कर दिया है. आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details