उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

गिरफ्त में नशे का सौदागर, एक किलो चरस भी बरामद

पुलिस की एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स और एसओजी के संयुक्त अभियान के दौरान एक व्यक्ति को चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 1 किलो चरस बरामद की. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश किया. जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Mar 23, 2019, 12:02 AM IST

एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स और एसओजी के संयुक्त अभियान के दौरान एक व्यक्ति को चरस के साथ गिरफ्तार किया

पिथौरागढ़:पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस की एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स और एसओजी के संयुक्त अभियान के दौरान एक व्यक्ति को चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 1 किलो चरस बरामद की. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश किया. जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स और एसओजी के संयुक्त अभियान के दौरान एक व्यक्ति को चरस के साथ गिरफ्तार किया

गौर हो कि आगामी लोकसभा चुनाव और आचार संहिता के मद्देनजर जिला पुलिस के एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स को मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के निर्देश दिए गए हैं. पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने ग्रिफ बैंड के नीचे कालसिन मंदिर को जाने वाले मोड़ से एक व्यक्ति को करीब 1 किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी ध्यान सिंह धामी मुनस्यारी का रहने वाला है.
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वे मुनस्यारी से पिथौरागढ़ चरस लेकर बेचा करता था. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर न्यायालय में पेश किया. जिसके बाद उसे वहां से जेल भेज दिया गया. वहीं पुलिस उपाधिक्षक आर एस रौतेला ने कहा कि नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान आगे भी जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details