उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़ ट्रिपल मर्डर केस: अवैध संबंधों को हत्या की वजह मान रही पुलिस, नेपाल से जुड़े हैं तार

By

Published : Oct 28, 2019, 11:31 PM IST

ट्रिपल मर्डर केस की जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन हत्याओं का कारण अवैध संबंध हो सकते हैं. दरअसल, पुलिस मान कर चल रही है कि यहां कुछ दिन पहले पहुंची एक 18 वर्षीय लड़की से अवैध संबंधों के चलते ये वारदात हुई है.

पिथौरागढ़ ट्रिपल मर्डर केस

पिथौरागढ़: दीपावली के मौके पर मढ़ खड़ायत गांव में हुए ट्रिपल मर्डर केस की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है. पुलिस के शक की सुई घटना के बाद मौके से फरार हुए नेपाली युवक और महिला पर टिकी हुई है. फरार महिला का नाम कलावती बोरा बताया जा रहा है जोकि मृतक हरीश बोरा की ही पत्नी है. वहीं दूसरे फरार अभियुक्त की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद ले रही है.

दरअसल, पुलिस मानकर चल रही है कि यहां कुछ दिन पहले पहुंची एक 18 वर्षीय लड़की से अवैध संबंधों के चलते ये वारदात हुई है. पुलिस तीनों फरार अभियुक्तों की लोकेशन ट्रैस करने का प्रयास कर रही है. वहीं इस ट्रिपल मर्डर केस में मारे गए तीसरे व्यक्ति की पहचान हो गयी है. तीसरा मृतक बीरा बोरा बताया जा रहा जोकि मृतक हरीश बोरा का ही भाई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्यारे कानून के शिकंजे में होंगे.

पिथौरागढ़ ट्रिपल मर्डर केस

पढ़ें-गंगोत्री धाम के कपाट विधि-विधान से बंद, 6 महीने तक मुखबा में होंगे दर्शन

बता दें कि जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर मढ़ खड़ायत गांव में भगवान सिंह खड़ायत के पुराने मकान में दो नेपाली मजदूर काशी बोरा और हरीश बोरा रहते थे. कुछ दिनों पूर्व हरीश बोरा की पत्नी भी इस मकान में रहने आयी थी. उसके साथ ही एक अज्ञात 19 लड़की भी यहां रहने पहुंची थी. जिसके बाद 2 अन्य नेपाली मजदूर भी यहां रहने के लिए आये.

पढ़ें-शहर में नहीं थम रहा डेंगू का आतंक, 55 नये मरीजों में डेंगू की पुष्टि

जिसके बाद शुक्रवार की शाम तीन नेपाली मजदूरों की बेरहमी से हत्या कर बाकी लोग वहां से फरार हो गए. पुलिस तीनों फरार अभियुक्तों की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस की जांच में बात सामने आ रही है कि मृतक हरीश बोरा की पत्नी कलावती बोरा ने स्थानीय लोगों से फोन पर बातचीत की है. जिसमें उसने बताया है कि वो काठमांडू में है. सूत्रों के अनुसार हरीश बोरा ने कलावती बोरा को भगाकर शादी की थी. पुलिस ने फरार नेपाली मूल के गांवों की लोकेशन ट्रैस की थी मगर पुलिस के दबिश से पहले ही आरोपी फरार हो गये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details