उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

मसूरी: खाई में गिरी बाइक, दो युवक घायल

इरफान और दीपक बाइक से झड़ीपानी कोलूखेत शॉर्टकट मार्ग से मसूरी आ रहे थे कि अचानक मोड़ पर उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. इस दुर्घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Jun 2, 2022, 3:30 PM IST

road accident near jharipani mussoorie
मसूरी खाई में गिरी बाइक

मसूरी:देहरादून-मसूरी मार्ग पर झड़ीपानी कोलूखेत पैदल मार्ग पर एक बाइक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. इस दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायल युवकों को खाई से निकालकर 108 एंबुलेंस के माध्यम से मसूरी के उप जिला चिकित्सालय इलाज के लिए भेजा गया.

जानकारी के मुताबिक, इरफान अरोड़ा (उम्र 25) निवासी टिहरी बस अड्डा मसूरी और दीपक (उम्र 35) निवासी घंटाघर मसूरी बाइक से झड़ीपानी कोलूखेत शॉर्टकट मार्ग से मसूरी आ रहे थे कि अचानक मोड़ पर उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी.

पढ़ें-रुड़की: बेलडा गांव में चकबंदी के दौरान ग्रामीणों का हंगामा, लगाए गंभीर आरोप

वहीं, आसपास मौजूद लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायल युवकों को खाई से निकाला गया और उपचार के लिए मसूरी उप जिला चिकित्सालय भेजा गया. पुलिस ने दोनों युवकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है. डॉक्टर का कहना है कि दोनों युवकों की हालत खतरे से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details