उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

लोक निर्माण विभाग ने रातों-रात बना दी सड़क, स्थानीय व्यापारियों ने किया विरोध

मसूरी के माल रोड से गांधी चौक तक के सड़क निर्माण कार्य का स्थानीय व्यापारियों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. स्थानीय व्यापारियों का कहना है कि लोक निर्माण विभाग ने देर रात सड़क निर्माण कर दिया.

By

Published : May 16, 2019, 2:56 PM IST

सड़क निर्माण का स्थानीय व्यापारियों ने किया विरोध.

मसूरी: माल रोड से गांधी चौक तक के सड़क निर्माण कार्य का स्थानीय व्यापारियों ने जमकर विरोध किया. स्थानीय व्यापारियों का कहना है कि लोक निर्माण विभाग ने देर रात सड़क निर्माण कर दिया. हालांकि इससे पहले लोनिवि के अधिकारियों के साथ हुई बैठक में कहा गया था कि सड़क को खोदकर निर्माण किया जाएगा. लेकिन लोनिवि ने बिना खोदे ही निर्माण कर दिया. जिसके चलते बरसात के समय उनके दुकानों में पानी भर जाएगा और पर्यटकों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

मसूरी व्यापार मंडल के कोषाध्यक्ष भरत कुमाई ने कहा कि पालिका सभागार में पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता के नेतृत्व में लोनिवि के अधिकारियों के साथ हुई बैठक की गई थी. जिसमें साफ कहा गया था कि सड़क का निर्माण सड़क को खोद कर किया जाएगा. ताकि बरसात के समय में उनकी दुकानों में पानी न भरे. लेकिन लोनिवि द्वारा देर रात को सड़क को बिना खोदे ही निर्माण कर दिया गया.

सड़क निर्माण का स्थानीय व्यापारियों ने किया विरोध.

पढ़ें:आग ने छिना जंगली जानवरों का आशियाना, आबादी वाले इलाके में खींच ला रही भूख-प्यास

इस दौरान लोगों ने एक हफ्ते में सड़क को खोदकर दोबारा निर्माण करने की मांग की है. साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही दोबारा ठीक तरीके से निर्माण नहीं किया गया तो सड़क को खोदने का काम वो खुद करेंगे. जिसकी पूरी जिम्मेदारी विभाग की होगी.

वहीं, जूनियर इंजीनियर संसार सिंह ने कहा कि सड़क निर्माण को लेकर स्थानीय लोगों के विरोध की जानकारी उच्च अधिकारियों को दे दी गई है. निर्देश मिलने के बाद सड़क का पुनर्निर्माण किया जाएगा. जिससे बरसात के समय लोगों की दुकान में पानी न भरे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details