उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

पंचायत चुनाव: दूसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना

प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए 11 अक्टूबर को मतदान होना है. इसके लिए प्रशासन से सभी तैयारियां पूरी कर ली है और पोलिंग पार्टियों को बूथों के लिए रवाना कर दिया है.

By

Published : Oct 11, 2019, 3:50 AM IST

दूसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना.

चमोली/काशीपुर/मसूरी: शुक्रवार 11 अक्टूबर को प्रदेश में कई जगह पंचायत चुनाव के लिए मतदान होना है. जिसके लिए प्रसाशन द्वारा तैयारियां पूरी कर ली गई है. साथ ही पोलिंग पार्टियों को भी मतदान केंद्रों के लिए रवाना कर दिया गया है. वहीं अधिकारी चुनाव से पहले आचार संहिता के उल्लंघन पर भी नजर बनाए हुए हैं.

पंचायत चुनाव के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना.

चमोली में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए गुरुवार को पोलिंग पार्टियां अपने-अपने पोलिंग बूथों के लिए रवाना हो चुकी हैं. दूसरे चरण में कर्णप्रयाग, पोखरी और गैरसैंण ब्लॉक के 271 मतदान स्थलों पर सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होना है. जबकि 16 अक्टूबर को तीसरे और अंतिम चरण के मतदान होंगे.

काशीपुर में दूसरे चरण के मतदान से पहले गुरुवार शाम मुरादाबाद रोड स्थित फल मंडी में बनाए गए स्ट्रांग रूम का डीएम डॉ. नीरज खैरवाल, सीडीओ मयूर दीक्षित, एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने निरीक्षण किया. वहीं, काशीपुर में चुनाव कराने के लिए कुल 127 मतदान बूथ बनाए गए हैं. साथ ही पोलिंग पार्टियों को भी काशीपुर, बाजपुर और जसपुर ब्लॉक के लिए रवाना कर दिया है.

पढ़ें:पंचायत चुनाव: दूसरे चरण के लिए थमा प्रचार, कल होगा मतदान

देहरादून जनपद के सहसपुर और कालसी ब्लॉक में चुनाव होना है. साथ ही मसूरी के क्यारकुली भटटा ग्राम और मसराज पट्टी में भी चुनाव होना है. जिसको लेकर मसूरी कोतवाल भावना कैन्थोला ने क्यारकूली भटटा ग्राम के दो सवेंदनशील बूथों का निरिक्षण किया. इस दौरान प्रत्याशियों से बातचीत कर उन्हें जरूरी दिशा-निर्देश दिए. वहीं, सभी पोलिंग पार्टियों को भी मतदान स्थलों के लिए रवाना कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details