उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में मिले कोरोना के 25 नए मरीज, पुलिस की सख्ती जारी

By

Published : May 11, 2021, 8:59 PM IST

मंगलवार को मसूरी में कोरोना के 25 नए मरीज मिले है. मसूरी में 18 से 44 साल के बीच के लोगों के लिए जल्द ही वैक्सीनेशन अभियान शुरू किया जाएगा.

Mussoorie
Mussoorie

मसूरी: देहरादून जिले में मंगलवार को कोरोना के 2201 नए मामले सामने आए है. वहीं, मसूरी में मंगलवार को 25 नए मामले सामने आए हैं. अभी मसूरी क्षेत्र में 12 कंटेनमेंट जोन हैं. मंगलवार को मसूरी में 104 लोगों का आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया था और 32 एंटीजन टेस्ट किए गए थे. वहीं 149 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया.

पुलिस की सख्ती जारी

मसूरी कोविड-19 इंचार्ज डॉ प्रदीप राणा ने बताया कि मंगलवार को 25 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं, जिन्हें होम आइसोलेट कर दिया गया है. मसूरी में 18 से 44 साल के बीच के लोगों के लिए जल्द ही वैक्सीनेशन अभियान शुरू किया जाएगा.

पढ़ें-24 घंटे में 7120 नए मरीज मिले, 118 ने हारी जंग, 4933 हुए स्वस्थ

गांव को किया गया सैनिटाइज

गांव में कोरोना के बढ़ते खतरों को देखते हुए ग्राम पंचायत बंगलों की कांडी के प्रधान सुंदर सिंह रावत ने पूरे इलाके में सैनिटाइज कराया गया. वहीं उन्होंने ग्रामीणों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की भी अपील की है. उन्होंने कहा संक्रमण ज्यादा फैले इसके लिए सभी गली मोहल्लों और घरों को सैनिटाइज किया गया है.

गांव को किया गया सैनिटाइज

पुलिस-प्रशासन की सख्ती जारी

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस-प्रशासन की कार्रवाई जारी है. एसआई सूरज कंडारी ने बताया कि बेवजह लोगों के बाजारों में घूमने पर चालान किया जा रहा है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे बेवजह घरों से बाहर न निकले, नहीं तो पुलिस को उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details