उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

पति की प्रेमिका को देख पत्नी को आया गुस्सा, बीच सड़क जमकर की पिटाई

पटेल नगर के कुंडेश्वरी क्षेत्र में उस वक्त हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जब एक महिला ने अपने पति की प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी.

By

Published : Apr 22, 2019, 11:39 PM IST

पति की प्रेमिका को देख पत्नी ने की पिटाई.

काशीपुर: पटेल नगर के कुंडेश्वरी क्षेत्र में उस वक्त हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जब एक महिला ने अपने पति की प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी. शादीशुदा होने के बावजूद युवक अपनी प्रेमिका के साथ लिवइन में रह रहा था. जिससे तंग आकर महिला ने प्रेमिका की कुंडेश्वरी टेंपो स्टैंड पर जमकर पिटाई की.

पति की प्रेमिका को देख पत्नी ने की पिटाई.

बता दें कि मामला सोमवार शाम का है जब पटेल नगर स्थित कुंडेश्वरी टेंपो स्टैंड पर युवक के साथ लिवइन में रहने वाली युवती को देखकर एक युवक ने इसकी सूचना उसकी पत्नी को दी. जिसपर युवक की मां, और उसकी पत्नी अन्य महिलाओं के साथ मौके पर पहुंची. जिसके बाद देखते ही देखते सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया.

इससे पहले कि आसपास के लोग कुछ समझ पाते महिला ने युवती की जमकर पिटाई की. करीब आधा घंटे के बाद महिला अपने पति की प्रेमिका को अपने साथ लेकर कुंडेश्वरी की तरफ रवाना हो गई.

दरअसल, काशीपुर के कुंडेश्वरी निवासी एक युवक शादीशुदा होने के बावजूद भी एक युवती के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था. जिससे उसके परिजन काफी परेशान थे. साथ ही आए दिन इस मामले को लेकर पति-पत्नी के बीच तकरार होने लगी. जिससे परेशान होकर महिला ने युवती की जमकर पिटाई कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details