उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर: फल मंडी में लगा गंदगी का अंबार, व्यापारी स्वच्छता अभियान को लगा रहे पलीता

By

Published : Apr 16, 2020, 2:42 PM IST

Updated : Apr 16, 2020, 3:43 PM IST

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति है. इसी कारण लोगों को आवश्यक सामग्री के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है. वहीं व्यापारी फलों और सब्जियों को खुले में फेंककर स्वच्छता अभियान को पलीता लगा रहे हैं.

kashipur news
फल मंडी में फेंका जा रहा फल-सब्जी.

काशीपुर: एक तरफ जहां कोरोना वायरस के चलते पूरे देश भर में लॉकडाउन चल रहा है, तो वहीं फल मंडी में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला. लोगों को फल-सब्जियों के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है. व्यापारी फलों और सब्जियों को खुले में फेंककर स्वच्छता अभियान को पलीता लगा रहे हैं.

फल मंडी में फेंका जा रहा फल-सब्जी.

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है. यही कारण है कि वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. वहीं लोगों को प्रतिदिन जरूरत के सामान को लेने के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें:हिंडन एयरबेस से उड़ान भरने वाले चीता हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिग

गरीब तबके के लोग महामारी के दौरान सेवा कर रहे लोगों की बदौलत ही दो वक्त का भोजन जुटा पा रहे हैं. वहीं एक तस्वीर ऐसी भी है जहां फलों और सब्जियों को व्यापारी खुले में फेंक कर गंदगी फैला रहे हैं.

वहीं काशीपुर नगर निगम के पार्षद गुरविंदर सिंह चंडोक ने कहा कि इसके लिए मंडी समिति को कोई रणनीति बनानी चाहिए जिससे फलों और सब्जियों को किसी काम में लाया जा सके. वहीं जब इस मामले में मंडी समिति के सचिव ने बताया कि मंडी में खराब हो रही फलों और सब्जियों के लिए नगर निगम और एनजीओ से वार्ता की जाएगी. जिससे फलों और सब्जियों को जानवरों और खराब होने से पहले जरूरतमंद लोगों को उपलब्ध कराया जा सके.

Last Updated : Apr 16, 2020, 3:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details