उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

काशीपुर: गांव में दबिश देने गई पुलिस टीम पर पथराव, 50 लोगों पर मुकदमा दर्ज

जनपद में पुलिस ने सूचना मिलने पर अवैध शराब माफिया को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों के गुस्से के चलते पुलिस नाकामयाब रही. पुलिस को दो आरोपियों को पकड़ने के बाद उन्हें छोड़ना पड़ा.

By

Published : Feb 5, 2020, 4:42 PM IST

kashipur police
पुलिस अवैध शराब माफियाओं को पकड़ने में नाकामयाब.

काशीपुर:जिले में अवैध शराब माफिया के हौसले हर दिन बढ़ते जा रहे हैं. जिसके चलते माफिया में न तो कानून का डर है और न ही अधिकारियों का खौफ है. आलम यह है कि कार्रवाई करने के लिए जाने वाली पुलिस पर शराब माफिया हमला करने से भी पीछे नहीं हटते हैं.

बता दें कि मामला कुंडेश्वरी चौकी क्षेत्र के ग्राम रामपुरा का है. मुखबिर की सूचना पर कच्ची शराब पकड़ने गांव रामपुरा गई कुंडेश्वरी पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया और पकड़े गए दोनों बदमाशों को छुड़ा लिया. ग्रामीणों के गुस्से को देखते हुए पुलिस खाली हाथ वापस लौट गई.

पुलिस टीम पर पथराव.

यह भी पढ़ें:चमोली: विश्व के एकमात्र कुबेर मंदिर का होगा जीर्णोंद्धार, विधि-विधान से संपन्न हुआ भूमि पूजन

वहीं पुलिस ने घटना के बाद करीब एक दर्जन नामजद और करीब 50 लोगों के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया है. वहीं घटना के बाद कुछ ग्रामीण एएसपी से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे और निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की. वहीं इस मामले में एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details