उत्तराखंड

uttarakhand

पैरोल पर आए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच के लिए भेजा गया सैंपल

By

Published : May 22, 2020, 6:56 PM IST

लॉकडाउन के दौरान पैरोल पर आए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. साथ ही मृतक का सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए भेजा गया है.

kashipur news
पैरोल पर आए एक युवक की मौत.

काशीपुर: लॉकडाउन के दौरान पैरोल पर आए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. साथ ही मृतक का सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही पोस्टमार्टम किया जाएगा.

पैरोल पर आए एक युवक की मौत.

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के बिलासपुर के ग्राम नारायण नंगला थाना कैमरी निवासी शिवतेज सिंह (38) अपनी बहन सीमा पत्नी हरिओम सिंह के पास बाजपुर रोड स्थित केशवपुरम में रह रहा था. शुक्रवार की सुबह उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उसके बहनोई ने बताया कि शिवतेज सिंह लगभग दो साल पहले किसी चोरी के मामले में जेल गया था. तब परिजनों ने उसकी जमानत करा ली थी. इसके बाद कोर्ट में हाजिर न होने पर आईटीआई थाना पुलिस ने उसे दोबारा गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

यह भी पढ़ें:प. बंगाल के बाद ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी

बीती 22 मार्च से कोरोना संक्रमण के चलते सरकार द्वारा जेल में बंद कैदियों को छोड़ने के आदेश दिए गए थे. जिसके तहत शिवतेज 31 मार्च को पैरोल पर बाहर आया था. तब से वह अपनी बहन सीमा के घर आकर रहने लगा. इसी दौरान शिवतेज को दौरे पड़ने की शिकायत होने लगी थी. जिस पर उसका बाजपुर रोड स्थित एक प्राइवेट डॉक्टर से इलाज चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details