उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुरः आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस से भिड़े परिजन, वीडियो वायरल

By

Published : Aug 24, 2019, 4:44 PM IST

पहाड़पुर गांव में बरहैनी चौकी इंचार्ज संदीप पिल्खवाल का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में संदीप और महिलाओं में झड़प साफ तौर पर देखा जा सकता है.

आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस से भिड़े परिजन.

काशीपुर: उत्तराखंड पुलिस हमेशा ही अपने कारनामों को लेकर चर्चाओं में रहती है. इस बार ताजा मामला उधम सिंह नगर से सामने आया है. यहां पुलिस का एक और वीडियो वायरल हुआ है. इस वायरल वीडियो में दरोगा और एक महिला की झड़प को साफ तौर पर देखा जा सकता है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे हैं. हालांकि ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि मामले में कौन सच बोल रहा है.

आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस से भिड़े परिजन.

बता दें कि बाजपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पहाड़पुर गांव में बरहैनी चौकी इंचार्ज संदीप पिल्खवाल का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में संदीप महिलाओं से झड़प करते हुए साफ तौर पर देखे जा रहे हैं. इस वीडियो में संदीप और महिला एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए एक दूसरे से बहस कर रहे हैं. जहां महिला दरोगा को उसके और परिजनों के साथ दुर्व्यवहार करने पर लताड़ लगी रही है तो वहीं दूसरी ओर दरोगा महिला पर उसकी वर्दी फाड़ने का आरोप लगा रहा है.

पढ़ें-उत्तराखंडः पंचायत एक्ट में संशोधन सरकार के लिए बना गले की फांस, कोर्ट ने भी जवाब मांगा

वहीं इस पूरे मामले में बाजपुर सीओ कमला बिष्ट का कहना है कि एसएसपी के आदेश पर इस मामले की जांच उनके द्वारा की जा रही है. उन्होंने कहा मामले में जांच के बाद जो कुछ भी निकलकर सामने आएगा उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें-देवभूमि में रही कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, मंदिरों में उमड़ा भक्तों का हुजूम

क्या था मामला?
12 मार्च को पहाड़पुर के रहने वाले मंदीप खैरा को गुंडा एक्ट में निरूद्ध किया गया था. जिसके बाद 16 जुलाई को उसके खिलाफ नोटिस भी जारी किया गया था. बीती 20 अगस्त को बरहैनी चौकी इंचार्ज संदीप पिल्खववाल अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मंदीप खैरा के यहां पहुंचे थे, लेकिन उन्हें वहां मंदीप नहीं मिला. आरोप है कि दरोगा व अन्य पुलिसकर्मियों ने मंदीप के माता-पिता तथा घर में मौजूद अन्य महिलाओं से अभद्रता की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details