उत्तराखंड

uttarakhand

आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस से भिड़े परिजन, वीडियो वायरल

By

Published : Aug 23, 2019, 6:17 PM IST

Updated : Aug 23, 2019, 8:32 PM IST

बरहैनी चौकी इंचार्ज संदीप पिल्खवाल का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आरोपी के घर पर गई पुलिस और उसके परिजनों में झड़प हो रही है. जिसमें एक महिला और दरोगा संदीप हंगामा करते दिख रहे हैं.

आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस से भिड़े परिजन

काशीपुर:उत्तराखंड पुलिस हमेशा ही अपने कारनामों को लेकर चर्चाओं में रहती है. इस बार ताजा मामला उधम सिंह नगर से सामने आया है. यहां पुलिस के कारनामों का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जोकि पुलिस के झूठ का पर्दाफाश करता है. इसके साथ ही ये वीडियो खाकी पर सवालिया निशान खड़ा करता है. इस वायरल वीडियो में दारोगा और एक महिला की झड़प को साफ तौर पर देखा जा सकता है.

आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस से भिड़े परिजन

बता दें कि बाजपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पहाड़पुर गांव में बरहैनी चौकी इंचार्ज संदीप पिल्खवाल का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में संदीप महिलाएं झड़प करते हुए साफ तौर पर देखे जा रहे हैं.

क्या था मामला?

12 मार्च को पहाड़पुर के रहने वाले मंदीप खैरा को गुंडा एक्ट में निरूद्ध किया गया था. जिसके बाद 16 जुलाई को उसके खिलाफ नोटिस भी जारी किया गया था. बीती 20 अगस्त को बरहैनी चौकी इंचार्ज संदीप पिल्खववाल अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मंदीप खैरा के यहां पहुंचे थे लेकिन उन्हें वहां मंदीप नहीं मिला. आरोप है कि दारोगा व अन्य पुलिसकर्मियों ने मंदीप के माता-पिता तथा घर में मौजूद अन्य महिलाओं से अभद्रता की.

पढ़ें-सहकारी समिति में नहीं मिल रही खाद, महंगे दामों पर बाजार से खरीदने को मजबूर किसान

साथ ही उन्होंने मंदीप के परिजनों को धमकी भी दी. मामले के बाद बरहैनी चौकी में मंदीप खैरा समेत उसके बुजुर्ग पिता सुखदेव सिंह, माता रंजीत कौर तथा घर में मौजूद एक अज्ञात महिला व पुरुष पर आईपीसी की धाराओं में मामला भी दर्ज कर दिया गया. इस दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने घटना का वीडियो बना लिया, जोकि इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Last Updated : Aug 23, 2019, 8:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details