उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

पुलिस ने किया लाखों की चोरी का खुलासा, आरोपी समेत 3 गिरफ्तार

काशीपुर पुलिस ने बीते महीने रेलवे कॉलोनी में हुई लाखों की चोरी की घटना का खुलासा किया. जिसमें चोरी किया गया सामान शत प्रतिशत बरामद कर लिया गया है. वही घटना में शामिल मुख्य अभियुक्त तथा उसकी सास और साले समेत सभी 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Aug 27, 2019, 7:52 PM IST

Updated : Aug 27, 2019, 8:55 PM IST

पुलिस ने किया लाखों की चोरी का खुलासा,

काशीपुर: बीते महीने टांडा उज्जैन क्षेत्र की आवास विकास कॉलोनी में हुई लाखों की चोरी के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में मुख्य अभियुक्त समेत उसके दो अन्य रिश्तेदारों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों अभियुक्तों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान करते हुए न्यायालय के समक्ष पेश किया.

पुलिस ने किया लाखों की चोरी का खुलासा.

चोरी की घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर जगदीश चंद्र ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक चन्द्रमोहन सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित की गई थी. उन्होंने बताया कि बीते रोज उप निरीक्षक जितेन्द्र कुमार अपनी टीम के साथ टांडा तिराहे पर संदिग्धों की तलाश में चैकिंग कर रहे थे, तभी मुखबिर ने सूचना दी कि एक नशेड़ी किस्म का व्यक्ति जसपुर अड्डे पर यात्रियों को अपनी मजबूरी बताकर सस्ते दामों में लैपटाॅप बेचने का प्रयास कर रहा है. सूचना पर उप निरीक्षक जितेंद्र कुमार, एसआई ललित पांडे अपने टीम के साथ के साथ जसपुर अड्डे पहुंचे. जहां उन्होंने नशेड़ी को पकड़कर पूछताछ की. जब नशेड़ी के बैग की तलाशी ली गई तो उसके बैग से एक लैपटाॅप तथा एक मोबाइल बरामद हुआ.

पढ़ें-देश की पहली और उत्तराखंड की पूर्व महिला DGP कंचन चौधरी भट्टाचार्य का निधन

पुलिस ने जब उससे लैपटॉप का बिल दिखाने के लिए कहा कि तो उसने रेलवे कॉलोनी की चोरी को कबूल कर लिया. उसने बताया कि इसके अलावा उसने वहां से सोने का हार, चेन, एक अंगूठी तथा कान के टाॅप्स व पांच चांदी के सिक्के तथा कछ नकदी भी चोरी की. उसने बताया कि चोरी किया सामान उसने अपने ससुराल वालों को बेचने के लिए दे दिया था.

पढ़ें-कुमाऊं में इस जगह से था महात्मा गांधी को प्रेम, अब बदलेगी तस्वीर

पुलिस की पूछताछ के दौरान नशेड़ी शमीम ने चोरी की बात कबूल की है. जिसके बाद सामान का बरामदगी के लिए एक पुलिस टीम गठित कर उसके ससुराल भेजी गई. जहां से चोरी किये गये सामान के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. एएसपी डॉ जगदीश चंद्र ने चोरी का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 1500 रुपये इनाम देने की घोषणा भी की है.

Last Updated : Aug 27, 2019, 8:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details