उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर: हर वॉर्ड में खाद्यान सप्लाई करेगा नगर निगम, बनाई गई रणनीति

By

Published : Mar 25, 2020, 7:35 PM IST

लॉकडाउन के तीसेरे दिन बाजारों में उमड़ी भीड़ को देखते हुए फैसला लिया गया है कि कल से हर वॉर्ड में खाद्यान सप्लाई की जाएगी.

kashipur-municipal-corporation-will-provide-ration-in-every-ward
हर वॉर्ड में खाद्यान सप्लाई करेगा नगर निगम

काशीपुर: लॉकडाउन के तीसरे दिन काशीपुर में लोग सब्जी, फल, राशन समेत जरूरी सामान की खरीदारी करने बाजारों में उमड़े. जिसके कारण शहर की प्रमुख सब्जी मंडियों सहित मुख्य बाजारों में अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली. बाजारों में उमड़ी भीड़ को देखते हुए पुलिस-प्रशासन ने स्थानीय व्यापारी और जनप्रतिनिधियों के साथ मिलकर हर वॉर्ड में खाद्यान सप्लाई को लेकर रणनीति बनाई.

हर वॉर्ड में खाद्यान सप्लाई करेगा नगर निगम

हर वॉर्ड में खाद्यान सप्लाई को लेकर रणनीति बनाने के लिए मेयर ऊषा चौधरी की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई. जिसमें एसडी एम ,नगर आयुक्त, अपर पुलिस अधीक्षक, सप्लाई इंस्पेक्टर, व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के अलावा कई जन प्रतिनिधि मौजूद रहे. बैठक में कल से नगर के सभी वार्डों में ई-रिक्शा व ठेलों के माध्यम से जरूरी सामानों की बिक्री की रणनीति तय की गई.

पढ़ें-'कोरोना वारियर्स' को मास्क और सैनिटाइजर बांट रहा ये शख्स, वायरस से लड़ाई में दे रहा साथ

नगर आयुक्त प्रकाश चंद्र आर्य ने कहा बाजारों में उमड़ी भीड़ को देखते हुए ये फैसला लिया गया है कि कल से हर वॉर्ड में खाद्यान सप्लाई किया जाएगा. उन्होंने बताया इसके लिए रणनीति बनाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details