उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर: चीमा ने की किसानों का बकाया भुगतान करने की मांग

By

Published : Feb 13, 2021, 5:55 PM IST

काशीपुर के बीजेपी विधायक हरभजन सिंह चीमा ने राज्य सरकार के खिलाफ पीसी की है. उन्होंने काशीपुर में तीन बड़ी समस्याओं को लेकर कहा है कि सरकार के खिलाफ मोर्चो खोल दिया है.

Kashipur BJP MLA Harbhajan Singh Cheema
Kashipur BJP MLA Harbhajan Singh Cheema

काशीपुर: उत्तराखंड सरकार से भाजपा विधायकों की नाराजगी समय-समय पर चर्चा में रही है. इसी क्रम में काशीपुर के भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा का भी नाम इस चर्चा में जुड़ गया है. शनिवार को विधायक चीमा ने किसानों के मामलों को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. चीमा ने किसानों के धान व गन्ना मूल्य का बकाया भुगतान न होने पर अपनी नाराजगी जताई है.

चीमा ने सरकार से की किसानों का बकाया भुगतान करने की मांग.

काशीपुर विधानसभा सीट से लगातार चौथी बार विधायक हरभजन सिंह चीमा ने किसानों के धान व गन्ना का बकाया भुगतान को लेकर अपनी ही सरकार के खिलाफ हल्ला बोला है. उन्होंने कहा है कि सरकार को किसानों का बकाया भुगतान शीघ्र से शीघ्र करना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने शहर में हो रहे अतिक्रमण को लेकर भी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि डीजीपी अशोक कुमार ने छह फरवरी को जन संवाद कार्यक्रम के दौरान पुलिस को निर्देश दिए थे. बावजूद इसके पुलिस ने इस दिशा में कोई कार्रवाई नहीं की है.

पढ़ें- CM ने माना ऋषिगंगा में बनी 400 मीटर लंबी झील, ग्राउंड जीरो का वैज्ञानिक करेंगे अध्ययन

विधायक चीमा ने काशीपुर पुलिस व नगर निगम द्वारा कोई भी एक्शन अतिक्रमण हटाने पर न लिया जाना खेद का विषय बताया. चीमा ने कहा कि आरओबी निर्माण (रेल मार्गों पर रोड ओवरब्रिज) के कारण पूरे नगर का यातायात बाधित हो रहा है, जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details