उत्तराखंड

uttarakhand

तहसील में हुए निरीक्षण में पाई गई खामियां, जल्द से जल्द सुधार के आदेश

By

Published : Jun 27, 2019, 7:47 AM IST

काशीपुर तहसील में बीते रोज संयुक्त मजिस्ट्रेट ने औचक निरीक्षण किया. जिससे कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. संयुक्त मजिस्ट्रेट ने तहसील परिसर में कई कमियां पाई. जिनको जल्द से जल्द सुधारने के लिए उन्होंने आदेश दिये हैं.

संयुक्त मजिस्ट्रेट का तहसील में निरीक्षण

काशीपुर: शहर के संयुक्त मजिस्ट्रेट हिमांशु खुराना द्वारा तहसील का निरीक्षण किया गया. इस दौरान तहसील में कई खामियां पाई गई. जिससे नाराज संयुक्त मजिस्ट्रेट ने तहसील कर्मचारियों को जल्द से जल्द कमियों को ठीक करने के आदेश दिए. इस निरीक्षण से तहसील कर्मियों में हड़कंप मचा रहा.

संयुक्त मजिस्ट्रेट का तहसील में निरीक्षण

तहसील पहुंचे संयुक्त मजिस्ट्रेट तहसील परिसर में सफाई व्यवस्थाओं को देखकर खासा नाराज हुए. साथ ही राजस्व संग्रह के अभिलेखों में भी उन्हें कमियां देखने को मिली. जिसे जल्द से जल्द सुधारने के लिए निर्देश दिए गए हैं. दो घंटे तक कमरे में अभिलेखों का परीक्षण करने के बाद संयुक्त मजिस्ट्रेट ने तहसील परिसर का भ्रमण किया. उन्होंने रिकार्ड रूम, कंप्यूटर रूम, कार्यालय रजिस्ट्रार कानून का निरीक्षण किया.

पढे़ं-पेट्रोल पंप लूटकांडः वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद, पश्चिमी यूपी से जुड़ रहे तार

संयुक्त मजिस्ट्रेट ने तहसीलदार समेत तहसील के सभी कर्मचारियों को तहसील में दिखी कमियों को तत्काल दूर करने के आदेश दिए. उन्होंने कहा कि दोबारा कमियां पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details