उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 22, 2020, 9:49 PM IST

ETV Bharat / city

नशे के कारोबारियों के खिलाफ डीआईजी कुमाऊं सख्त, थानों का किया निरीक्षण

डीआईजी कुमाऊं जगतराम जोशी ने बुधवार को काशीपुर क्षेत्र के सभी कोतवाली और थानों का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कुंडा थाने में पहुंचकर थाने में पहुंचे सारथियों के साथ बैठक की.

dig kumaon
डीआईजी ने काशीपुर के विभिन्न थानों का किया निरीक्षण.

काशीपुर:विभिन्न मामलों की विवेचनाओं को लेकर डीआईजी कुमाऊं परिक्षेत्र जगत राम जोशी ने बुधवार को काशीपुर क्षेत्र के सभी थानों के निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने जसपुर कोतवाली, कुंडा थाना काशीपुर कोतवाली और आईटीआई थाने का निरीक्षण कर सभी कोतवाली व थानों की स्थानीय जनता के साथ संवाद कर उनकी समस्याएं जानी.

डीआईजी ने काशीपुर के विभिन्न थानों का किया निरीक्षण.

बता दें कि डीआईजी कुमाऊं जगतराम जोशी काशीपुर क्षेत्र के सभी कोतवाली और थानों में निरीक्षण के दौरान सबसे पहले जसपुर कोतवाली पहुंचे. उसके बाद उन्होंने कुंडा थाने में पहुंचकर थाने में पहुंचे सारथियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने जनता से समस्याओं के बारे में जानकारी ली.

यह भी पढ़ें:महाकुंभ को लेकर पुलिस प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ, छह दिनों तक होगा आयोजन

वहीं, जहां डीआईजी ने पुलिस कर्मियों को सीनियर सिटीजन का दु:ख दर्द पूछने के कड़े निर्देश दिए. डीआईजी जोशी महिला सुरक्षा को लेकर भी गंभीर दिखे. उन्होंने कहा कि छात्राओं के स्कूलों के बाहर छूट्टी और खुलने के समय पुलिस तैनात रहेगी. डीआईजी जोशी नशे के कारोबार को लेकर भी सख्त नजर आए.

इस दौरान नशे का कारोबार करने वाले कारोबारियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए उन्होंने कहा कि ऐेसे लोगों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी. इस दौरान उन्होंने बीते दिनों काशीपुर पुलिस द्वारा दो करोड़ की प्रतिबंधित नशीली दवाइयां और इंजेक्शन बरामद करने पर पुलिस की तारीफ की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details