उत्तराखंड

uttarakhand

आरओबी निर्माण पर एनएच चीफ इंजीनियर ने लगाई मुहर, विधायक चीमा ने पूरा किया वादा

By

Published : Dec 3, 2019, 6:56 PM IST

काशीपुर में बन रहे रेलवे ओवर ब्रिज के कार्य को लेकर एनएच के चीफ इंजीनियर प्रमोद कुमार ने निरीक्षण किया. उन्होंने ब्रिज के धीमी गति से चल रहे कार्य को जल्द पूरा करने के आदेश दिए हैं.

Etv Bharat
विधायक के वादे पर एनएच के चीफ इंजीनियर ने आरओबी पर लगाई मुहर.

काशीपुर: शहर में बन रहे रेलवे ओवर ब्रिज (आरओबी) के निर्माण कार्य को लेकर कुछ दिन पहले विधायक हरभजन सिंह चीमा ने ब्रिज के जल्द बनने की बात कही थी. विधायक के दिए गए इस बयान पर एनएच के चीफ इंजीनियर ने भी अब मुहर लगा दी है. उन्होंने रेलवे ओवर ब्रिज का मई 2020 में कार्य पूरा होने की बात कही है. इससे स्थानीय लोगों को हर दिन सड़क पर लगने वाले जाम से निजात मिल सकेगा और निर्माणाधीन फ्लाईओवर के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा.

एनएच के चीफ इंजीनियर ने आरओबी पर लगाई मुहर.

बता दें कि काशीपुर में 31 जनवरी साल 2018 में सीएम त्रिवेंद्र द्वारा दो रेलवे ओवर ब्रिज आरओबी का शिलान्यास किया गया था. दोनों ही फ्लाईओवरों का निरीक्षण करने काशीपुर पहुंचे एनएच के चीफ इंजीनियर प्रमोद कुमार ने अपने अधीनस्थों को फ्लाईओवर के कार्य में और तेजी लाने के बड़े निर्देश दिए हैं. साथ ही उन्होंने जल्द ही फ्लाईओवर के कार्य को पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें:विश्व दिव्यांग दिवस: पैर गंवाने के बाद भुवन चंद्र ने बदली तकदीर, बना डाली एक खास कार

वहीं, प्रमोद कुमार ने रामनगर रोड पर बनने वाले फ्लाईओवर के अधूरे छूट चुके आरोबी की बाबत जानकारी ली. उन्होंने बताया कि इस आरोबी की रिटेंडरिंग की प्रक्रिया जल्द अमल में लाकर इसके अधूरे कार्य को पूरा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details