उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस ने किया अंकित शर्मा मर्डर केस का खुलासा, अवैध संबंध के शक में की थी हत्या

By

Published : Dec 27, 2019, 4:23 PM IST

Updated : Dec 27, 2019, 4:42 PM IST

दानिश पहले अंकित को नशे के इंजेक्शन दिया. उसके बाद उसने ईंट से उसके सिर और चेहरे पर वार किया. इस बीच अंकित ने जान बचाने की कोशिश की तो दानिश ने चाकू से उसकी गर्दन पर वार कर उसे मार दिया.

ankit-sharma-murder-case-revealed
पुलिस ने किया अंकित शर्मा मर्डर केस का खुलासा

काशीपुर: पुलिस ने बीते दिनों हुए अंकित शर्मा हत्याकांड में शामिल मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. अंकित का दोस्त दानिश ही उसका हत्यारा निकला. पुलिस ने हत्या इस्तेमाल किया गया चाकू व घटना के समय उसके द्वारा पहने हुए कपड़ों को भी बरामद किया है.अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. जगदीश चंद्र ने घटना का खुलासा किया.

बता दें कि बीते 19 दिसंबर को बाजपुर रोड स्थित प्रिया मॉल के पीछे झाड़ियों में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था. जिसकी शिनाख्त महेशपुरा की टीचर्स कॉलोनी में रहने वाले अंकित शर्मा के रूप में की गई थी. इस हत्याकाडं का खुलासा करने के लिए पुलिस ने 6 टीमें नियुक्त की थी. शुक्रवार को घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक डॉ.जगदीश चंद्र ने बताया कि अंकित शर्मा की दानिश से दोस्ती थी. अंकित दानिश के घर पर किराये पर रहता था. बाद में उसने मकान बदल लिया था. दानिश का अंकित के परिवार से खूब मिलना जुलना था.

पुलिस ने किया अंकित शर्मा मर्डर केस का खुलासा.

पढ़ें-घरवालों की डांट से नाराज होकर भागी युवती, मेरठ से हुई बरामद

पुलिस ने बताया कि अंकित को नशे की लत लग गई थी. वो और दानिश दोनों ही मिलकर नशे का सेवन करते थे. जिससे दानिश की पत्नी अक्सर नाराज रहने लगी. पुलिस हिरासत में लिए गये दानिश ने पूछताछ में बताया कि नशे की लत से परेशान होकर उसकी पत्नी मायके चली गई थी. जहां अंकित भी आने-जाने लगा. जिसके बाद अंकित ने दानिश और उसकी पत्नी से उसके अवैध संबंधों की बात फैली दी. जब यह बात दानिश को पता चली तो उसने अंकित से बदला लेने की ठान ली.

पढ़ें-अपराधों के मामले में न्यूनतम से चौथे स्थान पर उत्तराखंड : NRCB

एएसपी डॉ. जगदीश चन्द्र ने बताया कि घटना वाले दिन दानिश ने अंकित को नशे का इंजेक्शन लेने के लिए प्रिया मॉल के पीछे बुलाया. जहां उसने पहले अंकित को नशे के इंजेक्शन दिया. उसके बाद उसने ईंट से उसके सिर और चेहरे पर वार किया. इस बीच अंकित ने जान बचाने की कोशिश की तो दानिश ने चाकू से उसकी गर्दन पर वार कर उसे मार दिया. जिसके बाद दानिश ने उसके शव को खजूर के पेड़ के पास छोड़कर भाग गया. एएसपी ने बताया कि मामले का खुलासा करने में सीसीटीवी फुटेज ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. घटना का पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी ने 2,500 रुपए का पुरस्कार दिया गया.

Last Updated : Dec 27, 2019, 4:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details