उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

युवक ने लगाई फांसी, काफी समय था डिप्रेशन में

काशीपुर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. स्थानीय लोगों के अनुसार युवक काफी समय से डिप्रेशन में चल रहा था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jul 5, 2020, 3:44 PM IST

kashipur news
युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या.

काशीपुर: जनपद में आत्महत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इसी बीच काशीपुर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के बारे में मोहल्ले वालों से जानकारी ली. पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि जिले के गीता भवन के पास मोहल्ला लाहौरियान में रहने वाला अमित कुमार अग्रवाल तीन भाई था. जिसमें बड़े भाई अंकित की मृत्यु बीते छ महीने पहले ही हुई थी. मृतक अमित कुमार अग्रवाल शादीशुदा था और उसकी छ साल की बेटी भी है. मृतक की पत्नी अल्मोड़ा में एक निजी स्कूल में अध्यापक है. मृतक की मां अपने छोटे बेटे सुमित अग्रवाल के साथ उड़ीसा में रहती हैं. जांच पड़ताल करने पर पुलिस ने बताया कि युवक काफी समय से डिप्रेशन में चल रहा था. जिसके चलते युवक ने यह कदम उठाया.

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या.

यह भी पढ़ें:खटीमा: टेंट हाउस की दुकान में आग लगी, लाखों का सामान जलकर राख

अमित के आत्महत्या करने की घटना का पता तब चला जब अमित के कमरे से दुर्गंध आने लगी. इसके बाद आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर स्थानीय लोगों से जानकारी ली. कोतवाली प्रभारी चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने खिड़की से झांककर देखा तो युवक का फांसी से लटकता हुआ शव दिखाई दिया. जिसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लिया. पुलिस के अनुसार शव तीन से चार दिन पुराना प्रतीत हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details