उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

धर्मनगरी में उद्धव ठाकरे के बयान पर उबाल,, तीर्थ मर्यादा रक्षा समिति ने दी चेतावनी

तीर्थ मर्यादा रक्षा समिति के प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने कहा महाराष्ट्र सरकार शिरडी मंदिर पर बेतुकी बयानबाजी कर भ्रम फैलाने की साजिश कर रही है. उन्होंने कहा इसके विरोध में तीर्थ मर्यादा रक्षा समिति महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ चरणबद्ध तरीके से आंदोलन चलाने के लिए तैयार है.

By

Published : Jan 19, 2020, 6:44 PM IST

teerth-maryada-raksha-committee-protest-in-haridwar
धर्मनगरी में उद्धव ठाकरे के बयान का विरोध हुआ तेज

हरिद्वार: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा साईबाबा के जन्म स्थान को लेकर दिये गये बयान के बाद विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. देश के अलग-अलग हिस्सों से इस मामले पर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. हरिद्वार में इसे लेकर विरोध प्रदर्शन तेज हो गये हैं. रविवार को उत्तराखंड तीर्थ मर्यादा रक्षा समिति ने शिवसेना और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को मामले में हस्तक्षेप करने को लेकर ज्ञापन भेजा है.

धर्मनगरी में उद्धव ठाकरे के बयान पर उबाल.

इस दौरान उत्तराखंड तीर्थ मर्यादा रक्षा समिति के प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने कहा महाराष्ट्र सरकार शिरडी मंदिर पर बेतुकी बयानबाजी कर भ्रम फैलाने की साजिश कर रही है. उन्होंने कहा इसके विरोध में तीर्थ मर्यादा रक्षा समिति महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ चरणबद्ध तरीके से आंदोलन चलाने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश-विदेश के साईं भक्तों की श्रद्धा व आस्था को ध्यान में रखते हिए महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ कार्रवाई करें.

पढ़ें-उत्तराखंड में ठंड का कहर और बढ़ा, 12वीं तक के स्कूलों में छुट्टी घोषित

उन्होंने कहा शिवसेना-कांग्रेस गठबंधन वाली सरकार महाराष्ट्र के विकास के मुद्दों से ध्यान भटकाकर धार्मिक मर्यादाओं की आड़ में साईं भक्तों की लगन, शालीनता और श्रद्धा के खिलाफ काम कर रही है, जो कि निंदनीय है. इसका उत्तराखंड तीर्थ मर्यादा रक्षा समिति पुरजोर विरोध करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details