उत्तराखंड

uttarakhand

दिल्ली से लक्सर पहुंची मसूरी एक्सप्रेस, यात्रियों को बड़ी राहत

By

Published : Oct 26, 2020, 12:49 PM IST

दिल्ली से देहरादून के बीच मसूरी एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन शुरू हो गया है. आज सुबह करीब पांच बजे मसूरी एक्सप्रेस दिल्ली से चलकर लक्सर जंक्शन पहुंची. इस दौरान यात्री बेहद खुश नजर आए.

laksar Mussoorie Express
दिल्ली-देहरादून मसूरी एक्सप्रेस

लक्सर: रेलवे ने उत्तराखंड वासियों को एक और ट्रेन की सौगात दी है. कोरोना काल की वजह से बंद पड़ी दिल्ली से देहरादून के बीच चलने वाली मसूरी एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन शुरू हो गया है. आज सुबह करीब पांच बजे मसूरी एक्सप्रेस दिल्ली से चलकर लक्सर जंक्शन पहुंची. कुछ देर रुकने के बाद ट्रेन देहरादून के लिए रवाना हुई. ट्रेन के चलने से यात्रियों को काफी राहत मिली है.

दिल्ली से चलकर सुबह 5 बजे लक्सर पहुंची मसूरी एक्सप्रेस.

देहरादून फेस्टिवल के नाम से चली मसूरी एक्सप्रेस

बता दें, मसूरी एक्सप्रेस को देहरादून फेस्टिवल के नाम से चलाया गया है. ये ट्रेन दिल्ली से देहरादून के बीच चलती है, जो लक्सर जंक्शन से होकर गुजरती है. दिल्ली से देहरादून के बीच ट्रेन चलने से यात्रियों के लिए बड़ी राहत है. साथ ही ये ट्रेन उन लोगों के लिए भी बड़ी राहत है, जो त्योहार पर अपने घर आने की सोच रहे हैं.

पढ़ें- चमोली में भालू ने हमला कर पांच लोगों को किया घायल, दहशत में ग्रामीणों

इससे पहले रेलवे ने 20 अक्टूबर से शताब्दी एक्सप्रेस का संचालन शुरू किया था. पहले दिन ही 200 यात्री दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. कोविड-19 के चलते रेलवे स्टेशन में विशेष व्यवस्था की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details