उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

हरिद्वार में मिनी बस की टक्कर से बाइक के उड़े परखच्चे, यूपी के एक युवक की मौत, दो घायल

हरिद्वार में एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा तब हुआ जब इन युवकों की बाइक को मिनी बस ने टक्कर मार दी.

Haridwar accident
हरिद्वार में हादसा

By

Published : Apr 4, 2022, 11:58 AM IST

हरिद्वार:बहादराबाद थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. लोगों की जरा सी लापरवाही मौत का बड़ा कारण बन रही है. क्षेत्र में तड़के हुई एक सड़क दुर्घटना में बाइक पर जा रहे तीन युवकों में से एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बाइक सवार उसके 2 साथी गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुरकाजी मुजफ्फरनगर के रहने वाले तीन युवक रानीपुर अपनी रिश्तेदारी में आ रहे थे. अभी तीनों युवक अपनी स्प्लेंडर बाइक से बहादराबाद बाईपास से कुछ आगे ही पहुंचे थे कि सामने से आती मिनी बस ने बाइक को टक्कर मार दी. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए. मौके पर ही बोना पुत्र सोमपाल 24 वर्ष निवासी शकरपुर पुरकाजी की मौत हो गई. गुरुदयाल पुत्र शिवराम एवं सुमित पुत्र सुखबीर निवासी गण पुरकाजी गंभीर रूप से घायल हो गए.

मौके पर पहुंची बहादराबाद पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया. हादसे में जान गंवाने वाले युवक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. दुर्घटना की सूचना पाकर पुरकाजी से भी मृतक युवक के परिजन अस्पताल पहुंचे. अब परिजन इस मामले में आरोपी बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी कर रहे हैं.
ये भी पढ़ें: देहरादून-मसूरी रोड पर टला बड़ा हादसा, खाई में गिरने से बाल-बाल बची दिल्ली के पर्यटकों की कार

थानाध्यक्ष बहादराबाद ने बताया कि दुर्घटना में मारे गए युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. इसके बाद परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा. घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details